COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WrestleMania के बाद रोमन रेंस ने पॉल हेमन के साथ टीम बनाने को लेकर दी सफाई

Vijay Sharma
ANALYST
2   //    30 Mar 2018, 13:52 IST

ऐसी खबरें सामने आ रही है कि ब्रॉक लैसनर रैसलमेनिया 34 के बाद WWE को अलविदा कह देंगे। काफी लंबे समय से पॉल हेमन, ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट बने हुए हैं। लैसनर के जाने के बाद पॉल हेमन के WWE करियर को लेकर भी असमंजस की स्थिति पैदा हो जाएगी। रैसलमेनिया 34 में रोमन रेंस के खिलाफ ब्रॉक लैसनर की हार तय मानी जा रही है।

रोमन रेंस हाल ही में NBC स्पोर्ट्स के साथ इंटरव्यू में नजर आए। बातचीत के दौरान पॉल हेमन के साथ टीम बनाने को लेकर रोमन रेंस ने अपनी बात रखी। पूर्व WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने कहा, "मेरा मानना है कि ये काफी शानदार होगा। अच्छा करने के लिए क्रिएटिव तरीके से चीजें अच्छी करने की जरूरत पड़ेगी। लेकिन ये काफी अच्छी साबित हो सकती है। इसकी वजह से लोगों को मेरा एक अलग रूप देखने को मिल सकता है।"

पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन रेंस का मानना है कि पॉल हेमन के साथ आने के लिए कैरेक्टर पर भी निर्भर रहना पड़ेगा। द बिग डॉग ने कहा, "हम दोनों के साथ आने पर लोगों को एक अलग साइड देखने को मिलेगी। मैं एक ऐसा शख्स नहीं बनना चाहता, जो कुछ भी ना कहे। अगर मुझे रिंग में कुछ कहने की जरूरत महूसस हुई तो मैं कहूंगा। अगर पॉल हेमन मेरे साथ रहे तो मैं पॉल हेमन गाए नहीं बल्कि पॉल हेमन, रोमन रेंस गाए होंगे। इसी तरीके से मेरे और हेमन की जोड़ी को कामयाब बनाया जा सकता है।"

"मेरा रोल सिर्फ मेरा रोल है और मैं इसमें किसी के लिए बदलाव नहीं लाना चाहता। कोई बहुत बड़ा बदलाव होगा, तब ऐसा हो सकता है। पॉल हेमन इसके अलावा भी काफी सारी चीज़ें कर सकते हैं।"

पॉल हेमन की माइक स्किल्स का कोई सानी नहीं है। लैसनर के जाने के बाद WWE पॉल को भी कंपनी से नहीं जाने देना चाहेगी। जिस पर सुपरस्टार के मैनेजर के तौर पर हेमन काम करेंगे, उस सुपरस्टार के काम में जबरदस्त निखार आ जाएगा क्योंकि हेमन को रैसलिंग के बारीकियों के बारे में पूरी जानकारी है।

Vijay Sharma
ANALYST
Fetching more content...