Create
Notifications

Roman Reigns ने WWE SmackDown में अपने भाइयों के ऐतिहासिक चैंपियनशिप मैच से पहले दिया बहुत बड़ा बयान

रोमन रेंस इस हफ्ते स्मैकडाउन में टैग टाइटल्स को एक करने के लिए द उसोज का सपोर्ट करेंगे
रोमन रेंस इस हफ्ते स्मैकडाउन में टैग टाइटल्स को एक करने के लिए द उसोज का सपोर्ट करेंगे
reaction-emoji
Seema Yadav

WWE SmackDown के एपिसोड में द उसोज (The Usos) और आरके-ब्रो (RK-Bro) के बीच टैग टीम यूनिफिकेशन मैच होने वाला है। इस मुकाबले से पहले अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) ने अपने भाइयों को लेकर संदेश भेजा।

वहीं हाल ही में एक ट्वीट के जरिए रोमन रेंस ने दावा किया है कि इस हफ्ते के आखिरी में एक जीत ऑफिशियल तौर पर द उसोज़ को अबतक की सर्वश्रेष्ठ टैग टीम बना सकती है। बता दें कि रोमन रेंस ने अपने ट्वीट में द उसोज़ को टैग करते हुए लिखा-

मैंने द उसोज़ को रिकॉर्ड तोड़ते हुए देखा है और WWE टैग टीम डिवीजन के टॉप पर अपनी सही पोजिशन हासिल कर ली है। हमारा काम, हमारा खून इस काम को चलाता है और वो अबतक की सबसे बेहतरीन टैग टीम है।
I’ve witnessed @WWEUsos break records and take their rightful place at the top of the @WWE tag team division. Our work, our blood makes this business run. They are the best tag team ever. Tomorrow just makes it official. #Smackdown ☝🏽 twitter.com/wwe/status/152…

फिलहाल द उसोज़ SmackDown टैग टीम चैंपियंस के रूप में अपने 5वें चैंपियनशिप रन को एंजॉय कर रहे हैं। वहीं जिमी और जे ने अपने मौजूदा चैंपियनशिप रन में उन्हें 300 से भी ज्यादा दिनों के लिए टाइटल्स को होल्ड किया हुआ है। इस बीच रैंडी ऑर्टन और रिडल ने 70 से भी ज्यादा दिनों के लिए Raw टैग टीम चैंपियनशिप को होल्ड किया हुआ है। यह दोनों दूसरी बार Raw टैग टीम चैंपियन बने हैं।

WWE में ड्रू मैकइंटायर कर सकते हैं रोमन रेंस को पिन - पॉल हेमन

बता दें कि रोमन रेंस पिछले कुछ सालों से WWE लगातार जीत रहे हैं। हालांकि हेड ऑफ द टेबल के स्पेशल काउंसल पॉल हेमन का मानना है कि ड्रू मैकइंटायर उन्हें कड़ी टक्कर दे सकते हैं। हाल ही में हेमन ने स्पोर्ट्सकीड़ा को बताया कि मैकइंटायर की क्लेमोर किक यूनिवर्सल चैंपियन को तीन काउंट में ही नीचे गिरा सकते हैं।

अपने इंटरव्यू के दौरान पॉल हेमन ने कहा-

ड्रू मैकइंटायर को कोई रोक नहीं सकता है, इसका मतलब ये है कि रोमन रेंस को अपना बेस्ट देना चाहिए। क्योंकि एक गलती, ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ एक स्लिप-अप, उनके क्लोमोर किक के साथ आप पिन हो जाएंगे।

नीचे देखें स्पोर्ट्सकीड़ा रेसलिंग के साथ पॉल हेमन का पूरा इंटरव्यू

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...