Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: रोमन रेंस ने WWE में एतिहासिक बदलाव करने का सुझाव किया

SENIOR ANALYST
न्यूज़
12.57K   //    08 Mar 2019, 16:30 IST

Enter caption

WWE रैसलरों को साल के 365 दिनों में से करीब 300 दिनों तक ऑन रोड (रैसलिंग शो के लिए लगातार ट्रेवल करना) रहना पड़ता है। WWE भले ही बाहर से बड़ा ग्लैमर वाला काम लगता है लेकिन हफ्ते में 5 दिन मैच लड़ने और एक शहर से दूसरे शहर ट्रेवल करने की वजह से रैसलरों के शरीर पर विपरीत असर पड़ता है।

रोमन रेंस ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान WWE रैसलरों के पक्ष में एक सुझाव दिया। यकीनन WWE इस पर विचार नहीं करेगी, लेकिन अगर अपनाया जाए तो काफी अच्छा कदम साबित हो सकता है। 'द बिग डॉग' ने TalkSport's के एलेक्स मैक्कार्थी से बातचीत करते हुए 'ऑफ सीजन' का सुझाव दिया।

इंटरव्यू के दौरान रोमन रेंस का कहना था, "WWE में 'ऑफ सीजन' का आइडिया काफी अच्छा हो सकता है। इसकी वजह से रैसलरों को शारीरिक और स्टोलाइन के हिसाब से सुधार करने का मौका मिलेगा। और ये करीब 3 महीने तक चल सकता है।"

दरअसल रोमन रेंस द्वारा बताए गए ऑफ सीजन का मतलब है कि इस पीरियड में कोई भी WWE के शो नहीं होंगे, जिससे रैसलरों को रिकवरी करने का पूरा मौका मिलेगा और फिर फैंस के बीच भी उत्सुकता बढ़ेगी। WWE हर हफ्ते रॉ, स्मैकडाउन और लाइव इवेंट्स का आयोजन करती है। इस वजह से रैसलरों को बहुत ही ज्यादा मैच लड़ने पड़ते हैं और उनके लिए बहुत ट्रेवल भी करना पड़ता है।

इस तरह का 'ऑफ सीजन' फुटबॉल लीगों में काफी इस्तेमाल किया जाता है। लेकिन WWE में इसका यूज़ करना बहुत ही मुश्किल काम है। WWE ने कई चैनलों के साथ टीवी डील की हुई है, जिस वजह से लगातार शो का प्रसारण करना ही पड़ेगा। उम्मीद करेंगे कि WWE इस सुझाव पर गौर करे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...