Create

रोमन रेंस ने WWE दिग्गज जॉन सीना की बेइज्जती कर दिया बड़ा बयान, कहा- वो मेरे लेवल से बहुत नीचे हैं

 रोमन रेंस ने जॉन सीना को लेकर दी चौंकाने वाली प्रतिक्रिया
रोमन रेंस ने जॉन सीना को लेकर दी चौंकाने वाली प्रतिक्रिया

हाल ही में रोमन रेंस (Roman Reigns) ने WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) को लेकर अपने विचार प्रकट किए। कुछ ही दिन बाद समरस्लैम (SummerSlam) में दोनों के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होगा। रेंस ने कहा कि वो सीना से बहुत आगे निकल चुके हैं।The Pat McAfee शो में रेंस ने अपनी बात रखी। रेंस ने ये भी कहा कि सीना का करियर अच्छा रहा लेकिन उनकी तुलना में वो कुछ भी नहीं है।

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का बड़ा बयान सामने आया

WWE Money in the Bank में वापसी के बाद सीना ने तुरंत ही रोमन रेंस को चुनौती दे दी थी। रेंस ने सीना की चुनौती स्वीकार नहीं की लेकिन सीना ने उन्हें मजबूर कर दिया था। बैलर को टाइटल शॉट मिला था लेकिन सीना ने चालाकी से ये अपने नाम कर लिया। रेंस ने सीना को लेकर कहा,

कई अच्छी चीजें जॉन सीना ने की। जब बात स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट की आती है तो फिर उनका लेवल मेरे से नीचे आता है। इस जनरेशन का मैं सबसे बड़ा स्टोरीटैलर हूं। आप मुझे हर शुक्रवार को देखते हो। सीना का बडा़ नाम है, वो बड़े स्टार है, अब मूवी स्टार भी बन गए। सीना हमेशा अपने आप को छुपाते हैं और अपना भेष बदलते रहते हैं। वो अपनी मूवी प्रमोट करने आए है। आप जाओ और मूवी देखो। मैं इसके बाद भी मेन इवेंट में काम करूंगा। मैं भी हमेशा शो का अंत करूंगा।

सीना ने इस बार दावा किया है कि वो 17वीं बार चैंपियन बनेंगे। अभी तक रोमन रेंस को अच्छी चुनौती सीना ने दी है। कुछ ही दिन बाद इस मेगा इवेंट में WWE इतिहास का सबसे बड़ा रीमैच फैंस को देखने को मिलेगा। साल 2017 में इससे पहले सीना और रोमन रेंस का मैच हो चुका है। तब स्थिति कुछ अलग थी और आज रोमन रेंस मौजूदा रोस्टर के सबसे बड़े हील है।

रेंस ने अपने प्रतिद्वंदियों का अभी तक काफी बुरा हाल किया है। कुछ ऐसा ही सीना का भी हो सकता है। ऐज और डेनियल ब्रायन जैसे दिग्गजों को रेंस ने धूल चटाई। सीना को द उसोज से भी सतर्क रहना पड़ेगा। द उसोज बीच में आकर दखलअंदाजी इस बार कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment