Create
Notifications

कमाई के मामले में WWE ने कायम किया नया रिकॉर्ड, रोमन रेंस ने सफलता का श्रेय अपने आप को दिया

यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने दी बड़ी प्रतिक्रिया
यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने दी बड़ी प्रतिक्रिया
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE ने हाल ही में अपने दूसरे क्वार्टर की कमाई रिलीज की। WWE को इस बार बहुत ज्यादा सफलता मिली। यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) ने इस सफलता का क्रेडिट अपने आप को दिया। रिपोर्ट के अनुसार डिजिटल प्लेटफॉर्म में WWE ने इस बार काफी बड़ा रिकॉर्ड बनाया। ये बहुत बड़ी खुशखबरी विंस मैकमैहन के लिए है। इस बार WWE ने रेवेन्यू के मामले में 19 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी हासिल की।

WWE को इस बार हुआ जबरदस्त फायदा

WWE Public Relations ट्विटर एकाउंट द्वारा इस चीज को बताया गया। रोमन रेंस ने इसके बाद रीट्वीट करते हुए अपने शब्द लिखे। रेंस ने कह दिया कि WWE की सफलता का श्रेय उन्हें जाता है।

WrestleMania 37 के मेन इवेंट में ऐज, रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन का मुकाबला यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए हुआ था। व्यूअरशिप के मामले में स्ट्रीमिंग सर्विस पकॉक ने इसमें रिकॉर्ड कायम किया था। पिछले एक साल से ब्लू ब्रांड में रोमन रेंस की बादशाहत जारी है। पिछले साल वापसी कर रोमन रेंस ने हील टर्न लिया था और इसका फायदा WWE को मिला। पॉल हेमन भी इसके बाद रेंस के साथ आ गए थे।

रोमन रेंस को चैंपियन बने हुए एक साल से ज्यादा का समय हो गया। SummerSlam 2021 में अब उनका मुकाबला WWE दिग्गज जॉन सीना के साथ होगा। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में दोनों के बीच काफी मुश्किल से कॉन्ट्रैक्ट साइन हुआ।

वैसे रोमन रेंस ने सफलता का श्रेय अपने आप को दिया तो कहीं ना कहीं अच्छी बात भी है। रोमन रेंस के आने से ब्लू ब्रांड को काफी फायदा हुआ। व्यूअरशिप में काफी कमी आ गई थी लेकिन फिर इसमें अच्छा बदलाव देखऩे को मिला था। रोमन रेंस के ऊपर विंस मैकमैहन ने भी काफी भरोसा अभी तक दिखाया है। रोमन रेंस के ऊपर इस समय बहुत जिम्मेदारी है और वो इस चीज को अच्छी तरह समझ कर निभा रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि इस साल भी रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियन बने रहेंगे।

Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now