WWE न्यूज़: रोमन रेंस ने अपने भाइयों के WWE छोड़ने की संभावना पर बात की

Enter caption

4 महीने के बाद रोमन रेंस की रिंग में वापसी हो चुकी है। वापसी के बाद 'द बिग डॉग' लगातार अलग-अलग मीडिया आउटलेटों को इंटरव्यू दे रहे हैं। कुछ दिनों पहले WWE ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रैसलमेनिया 36 के वेन्यू, तारीख और लोगो का अनावरण किया। इस मौके पर रोमन रेंस भी मौजूद थे।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद रोमन रेंस ने TalkSPORT से बातचीत की। इस दौरान रोमन रेंस ने अपने भाइयों द उसोज़ (जिमी उसो, जे उसो) के भविष्य में WWE छोड़ने की संभावना पर बात की।

"मैं उन्हें सिर्फ सलाह दे सकता हूं। उनके लिए बस यही चाहूंगा कि जहां भी रहें, वो और परिवार खुश रहे। जो लोग मेरे और मेरे परिवार के साथ रहे हैं, अगर वो दूर जाते हैं तो ये काफी मुश्किल भरा लम्हा होता है। लेकिन सबसे अच्छी बात ये है कि जब पुराने लोग जाते हैं तो उनकी जगह नए चेहरे ले लेते हैं। इसी की वजह से नए बॉन्ड, नई दोस्ती और आपसी व्यवहार बनता है।"

रोमन रेंस ने आगे कहा है कि वो एक हद तक उन्हें रुकने के लिए कह सकते हैं लेकिन सभी को पता है कि ये बिजनेस है।

"मैं खुद पर भी थोड़ा प्रेशर डालता हूं कि उनके लिए एक अच्छे दोस्त से बढ़कर बन सकूं। द उसोज़ मेरा परिवार है। उसी तरह ही डीन एम्ब्रोज़ और बाकी कई साथी रैसलर भी हैं। मैं इनमें से काफी सारे लोगों के बहुत ही ज्यादा करीब हूं। लेकिन ये एक बिजनेस है और वो सभी बिजनेसमैन हैं। उन्हें खुद के लिए अच्छे पैसे और कॉन्ट्रैक्ट की दरकार रहती है और यही वो चाहते हैं।"

डीन एम्ब्रोज़ के WWE छोड़ने की बात सभी को पता ही है। लेकिन कुछ समय पहले अफवाहें सामने आई थी कि द उसोज़ भी कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद कंपनी से किनारा कर सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं