WWE की 4 विमेंस Superstars जिनके साथ Roman Reigns के साथ टीम सबको बहुत पसंद आएगी

WWE में रोमन रेंस की विमेंस सुपरस्टार्स के साथ टीम
WWE में रोमन रेंस की विमेंस सुपरस्टार्स के साथ टीम

रोमन रेंस (Roman Reigns) लंबे समय से WWE के फेस सुपरस्टार बने हुए हैंऔर इस लंबे सफर में उन्होंने हील के अलावा बेबीफेस किरदार में भी खूब सफलता हासिल की है। इस दौरान उन्होंने कई ऐतिहासिक मैच लड़े और कई बड़े टाइटल्स जीते हैं, इसके अलावा उन्होंने कई दिग्गज सुपरस्टार्स के साथ टीम बनाकर भी मैच लड़े हैं।

आपको याद दिला दें कि उनके इस शानदार सफर की शुरुआत द शील्ड के मेंबर के तौर पर हुई थी, इसलिए उन्हें टैग टीम मैचों में काम करने का अच्छा खासा अनुभव हासिल है। अभी तक वो कुछ मिक्स्ड टैग टीम मैचों में भी काम कर चुके हैं और इस आर्टिकल में हम उन 4 विमेंस सुपरस्टार्स के नाम आपको बताएंगे, जिनके साथ WWE में रोमन रेंस की टीम सबको बहुत पसंद आएगी।

#)WWE सुपरस्टार साशा बैंक्स

साशा बैंक्स पिछले कई सालों से WWE की विमेंस डिवीजन की टॉप सुपरस्टार्स में से एक बनी रही हैं। उन्होंने अपने द बॉस कैरेक्टर में काफी समय तक विमेंस डिवीजन पर अपना वर्चस्व बनाए रखा था, उसी तरह रोमन रेंस ने अपने ट्राइबल चीफ कैरेक्टर में अभी तक मेंस डिवीजन को डोमिनेट किया है।

रोमन और साशा अपने-अपने डिवीजन के टॉप सुपरस्टार्स में शामिल रहे हैं और खास बात ये है कि वो पहले भी एक टीम बनाकर काम कर चुके हैं। साल 2016 के अक्टूबर महीने के एक Raw एपिसोड में उन्होंने टीम बनाकर शार्लेट फ्लेयर और रुसेव की टीम को मात दी थी। उस मैच में साशा और रेंस की इन-रिंग केमिस्ट्री भी अच्छी रही, इसलिए फैंस उन्हें दोबारा साथ परफॉर्म करते देखकर जरूर अच्छा महसूस करेंगे।

#)बैकी लिंच

बैकी लिंच ने साल 2015 में अपना WWE मेन रोस्टर डेब्यू किया था और उन्हें सबसे ज्यादा फेम साल 2018 में द मैन के कैरेक्टर में आने के बाद मिला। उसी समय से बैकी, WWE विमेंस डिवीजन की फेस सुपरस्टार बनी हुई हैं और कई बड़ी चैंपियनशिप बेल्ट्स को अपने नाम कर चुकी हैं।

दूसरी ओर रोमन रेंस पिछले कई सालों से कंपनी के फेस सुपरस्टार की भूमिका अदा करते आ रहे हैं। दोनों सुपरस्टार्स अपने-अपने डिवीजन के टॉप पर बने रहे हैं, इसलिए फैंस उन्हें एक टीम के तौर पर परफॉर्म करते हुए जरूर देखना चाहेंगे।

#)रोंडा राउजी

WWE एक स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट ब्रांड है, इसलिए यहां उसी तरह सुपरस्टार्स के कैरेक्टर को बिल्ड किया जाता है, जिससे कंपनी को ज्यादा से ज्यादा फायदा हो सके। वहीं अच्छी स्टार पावर वाले सुपरस्टार्स के मैच हमेशा प्रमोशन के लिए फायदे का सौदा साबित होते आए हैं।

इस समय रोंडा राउजी और रोमन रेंस WWE के सबसे लोकप्रिय सुपरस्टार्स में शामिल हैं, जिनके दुनिया भर में लाखों फैंस मौजूद हैं। दोनों की इन-रिंग स्किल्स वर्ल्ड क्लास हैं और खास बात ये है कि दोनों को मिक्स्ड टैग टीम मैचों में परफॉर्म करने का अनुभव हासिल है। रेंस, साशा के साथ काम कर चुके हैं और राउजी ने WrestleMania 34 में अपने डेब्यू मैच में कर्ट एंगल के साथ टीम बनाई थी।

#)रेचल रोड्रीगेज़

WWE में समय-समय पर लंबी और तगड़ी विमेंस रेसलर्स भी काम करती रही हैं, जो कई बार मैचों के दौरान मेंस सुपरस्टार्स की भी बुरी हालत कर चुकी हैं। मेन रोस्टर में शामिल हुए सबसे नए नामों में से एक रेचल रोड्रीगेज़ है जो 6 फुट लंबी हैं और उनके पास ताकत की कोई कमी नहीं है।

दूसरी ओर रोमन रेंस के पास भी ताकत की कोई कमी नहीं है, जो अपने करियर में ब्रॉक लैसनर और ब्रॉन स्ट्रोमैन जैसे तगड़े रेसलर्स को भी मात दे चुके हैं। रोड्रीगेज़ और रोमन की ताकतवर टीम किसी भी आइकॉनिक टैग टीम पर भारी पड़ सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।