WrestleMania 39 के लिए रोमन रेंस ने अपने प्रतिद्वंदी का ऐलान किया, नाम सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान?

रोमन रेंस
रोमन रेंस

रोमन रेंस( Roman Reigns) इस समय रेसलिंग में चर्चा का विषय बने हुए हैं। पिछले साल हील टर्न लेने के बाद तो उनका जलवा हो गया है। आने वाले समय के लिए अभी से उनके बडे़ मैचों के बारे में बात हो रही है। साल 2023 में होने वाले रेसलमेनिया(WrestleMania) 39 के लिए रोमन रेंस ने एक बड़े मैच को टीज कर दिया है। और ये मैच उन्होंने द रॉक(The Rock) के साथ टीज किया है।

ये भी पढ़ें: WWE में जल्द हो सकती है वरुण धवन की एंट्री, दिग्गज सुपरस्टार्स करना चाहते हैं साथ में काम

रोमन रेंस ने अपने प्रतिद्वंदी को लेकर दिया बयान

फॉक्स पर हाल ही में रोमन रेंस ने रियान सैटिन से बात की। यहां उन्होंने WrestleMania 39 में द रॉक के साथ मैच की बात कही। रोमन रेंस ने कहा कि WrestleMania 39 में मैं हॉलीवुड में जाऊंगा और तब इस मैच का मतलब भी बनेगा।

ये भी पढ़ें: WWE RAW, अच्छी और बुरी बातें: गोल्डबर्ग की वापसी नहीं होने से मिली निराशा, फेमस सुपरस्टार ने किया धमाकेदार प्रदर्शन

द रॉक और रोमन रेंस का मैच फैंस के लिए ड्रीम मैच है। पिछले साल के अंत में रोमन रेंस और द रॉक के मैच को लेकर कई बातें सामने आई थी। द रॉक ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी और रोमन रेंस के साथ मैच को लेकर बात कही थी। वहीं रोमन रेंस भी बार-बार ये कह चुके हैं वो द रॉक के साथ मुकाबला करना चाहते हैं। दरअसल WrestleMania 37 में इन दोनों के बीच मैच की चर्चा लगातार चल रही थी।

पिछले कुछ समय से इन दोनों के बीच मैच की बातों पर विराम लग गया है। शायद इस साल ये मैच संभव नहीं हो पाएगा। Royal Rumble में रोमन रेंस का मुकाबला केविन ओवेंस के साथ होने वाला है। इसके बाद फिर WrestleMania का दौर शुरू हो जाएगा। अभी भी इस मैच की संभावनाएं जताई जा रही है लेकिन रोमन रेंस के बयान के बाद अब बातें पलट गई है। दो साल बाद इस मैच की बात रोमन रेंस ने कह दी है।

वैसे इन दोनों के बीच मैच की मांग फैंस पहले से करते आ रहे हैं। WWE को भी पता है कि ये मैच काफी पैसे वाला होगा। बड़े इवेंट में इस मैच की वजह से कंपनी को बहुत फायदा हो सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।