Create

WWE न्यूज़: रोमन रेंस ने ल्यूकीमिया के उपचार के समय को लेकर बताई दिलचस्प बातें

Enter caption
Atul Kushwaha

रोमन रेंस ने सफलतापूर्वक ल्यूकीमिया जैसी खतरनाक बीमारी के ऊपर विजय हासिल की है। इस बीमारी के कारण रोमन रेंस को अपने शरीर से संबंधित काफी परेशानियों से सामना करना पड़ा, उन्होंने अपनी दिक्कतों और दर्द के बारे में कभी भी किसी से कुछ नहीं कहा, खासकर उनके परिवार वालों से। इसका कारण यह था कि वो नहीं चाहते थे कि उनके परिवार के लोग परेशान हो।

आज इंटरनेट इतनी तीव्र गति से फैल रहा है कि कोई भी फेक न्यूज़ आसानी से दुनिया के कोने कोने तक पहुंच जाती है। यही कारण था कि रोमन रेंस अपनी बीमारी से संबंधित किसी भी तरह की फेक न्यूज़ से अपने परिवारजन और खासकर उन की 11 साल की बेटी को बचाना चाहते थे। लॉस एंजेलिस टाइम के साथ दिए गए अपने एक इंटरव्यू में रोमन रेंस ने बताया कि उन्होंने किस तरह से अपनी बेटी को ल्यूकीमिया से जुड़़ी हुई फेक न्यूज से बचाए रखा?

रोमन रेंस का कहना था कि,''मैं अपनी पत्नी के साथ कॉलेज से हूं, इसलिए वह मेरी बीमारी ल्यूकीमिया के बारे में जानती थी। किंतु इस बीमारी को लेकर मेरा पूरा ध्यान मेरी बेटी के ऊपर था, जो मात्र 11 वर्ष की है। मुझे डर था कि वह जिस उम्र में है, उस उम्र में वह इस बीमारी के बारे में गुमराह करने वाली बातों को ना जान ले। और वह विभिन्न लोगों से अलग-अलग प्रकार की बातें ना सुन ले। मैंने सोचा इससे अच्छा यह होगा कि वह इस बारे में मुझसे जान ले।''

रोमन रेंस ने बताया कि, इसके बाद जब मैंने अपनी बीमारी के बारे में उससे बात की, और उसे कहा कि तुम्हें चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है। तब उनकी बेटी का कहना था ओके। इस प्रकार रोमन रेंस ने अपनी बीमारी को लेकर इंटरनेट पर चल रही भ्रांतियों से अपनी बेटी को बचाया।

बहरहाल रोमन रेंस ने अपनी वापसी WWE में कर ली है। हाल ही में हुए फास्‍टलेन पे-पर-व्‍यू में वे एक टैग टीम मैच का हिस्सा भी बने थे। रैसलमेनिया 35 के दौरान रोमन रेंस का कोई सिंगल्स मुकाबला देखने को मिल सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...