WWE

Raw में द अंडरटेकर को लेकर एक बड़ा एलान कर सकते हैं रोमन रेंस

रैसलमेनिया 33 में रोमन रेंस ने अंडरटेकर को हराया था।

रैसलिगं ऑब्जर्वर न्यूजलेटर के अनुसार 20 अगस्त को होने वाले समरस्लैम के लिए WWE रोमन रेंस और अंडरटेकर के बीच फाइट कराने के लिए थोड़ा थोड़ा बीज बो रहा है।

रोमन रेंस और अंडरटेकर के बीच दुश्मनी तब शुरू हुई थी जब रॉयल रंबल में रोमन रेंस ने अंडरटेकर को एलिमिनेट कर दिया था। इस बाद ऱॉ में रोमन रेंस ने अंडरटेकर को रैसलमेनिया के लिए चुनौती दी थी। रैसलमेनिया 33 में रोमन रेंस ने अंडरटेकर को हरा दिया था। बड़े इवेंट में रोमन रेंस ऐसे दूसरे सुपरस्टार बने जिन्होंने अंडरटेकर को हराया। अंडरटेकर ने रैसमलेनिया के बाद रिटायमेंट ले लिया। उन्होंने अपने कोट, गलब्स और टोपी को रिंग के बीच में रख दिया था।

हालांकि रोमन रेंस और अंडरटेकर के बीच रीमैच की पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन रिपोर्ट के अनुसार WWE चाहता है कि फैंस को रीमैच देखने को मिले। अगर इन दोनों के बीच मैच होता है तो फिर जैसी स्टोरीलाइन और हैडिंग 2015 में ब्रॉक लैसनर और अंडरटेकर के बीच हुई थी वैसा ही यहां देखने को मिल सकता है। कई लोगों का मानना है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन वापसी कर रोमन रेंस पर हमला कर सकते है। और ग्रेट बॉल्स ऑफ फायर में इन दोनों का मैच भी हो सकता है।

समरस्लैम को लेकर रोमन रेंस इस हफ्ते रॉ में एक ब़ड़ी घोषणा करने वाले है।