पूर्व WWE चैंपियन की वापसी के साथ Roman Reigns के कैरेक्टर में हो सकता है बदलाव, दिग्गज का बड़ा बयान

..
कब होगा रोमन रेंस vs द रॉक का मैच?
WWE में कब होगा रोमन रेंस vs द रॉक का मैच?

Roman Reigns: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania 40) के किकऑफ इवेंट में द रॉक और रोमन रेंस (The Rock & Roman Reigns) एक साथ नज़र आए थे। ऐसा लग रहा है कि कंपनी ने द ब्लडलाइन (The Bloodline) के लिए बड़े प्लान बनाए हैं। रेसलिंग दिग्गज मैट मॉर्गन (Matt Morgan) ने इस पर अपनी राय सामने रखी है।

Gigantic Pop पॉडकास्ट में बात करते हुए मैट मॉर्गन ने एक स्टोरीलाइन का सुझाव दिया है। उनका मानना है कि द ब्लडलाइन रोमन रेंस को धोखा देकर द रॉक के साथ आ सकते हैं।। इससके बाद रोमन रेंस का फेस टर्न देखने को मिल सकता है और WrestleMania 41 में ट्राइबल चीफ का ब्रम्हा बुल के खिलाफ मैच हाई चीफ के पद के लिए हो सकता है। उन्होंने कहा,

"ठीक है, मुझे यह पसंद आया। (मेरे हिसाब से आप द रॉक vs रोमन रेंस का मैच चाहते हैं। द रॉक जल्द ही 52 साल के हो जाएंगे।) वो यह कर सकते हैं क्योंकि वो द रॉक हैं। वो करेंगे। वो इसे जरूर करेंगे। यह कुछ अंदरूनी कलह की वजह से हो सकता है लेकिन मैं उन्हें एक साथ, फैमिली विरासत को जुडते हुए और उनकी स्टोरीलाइन को देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं। उनके पास जेकब फटू को लाने के अलावा भी कई और चॉइस भी हैं।"

youtube-cover

WWE दिग्गज The Rock के आने के बाद The Bloodline की स्टोरीलाइन से जुड़ सकते हैं कई और मेंबर्स

इसी इंटरव्यू में मैट मॉर्गन ने कहा कि द रॉक के आने के बाद द ब्लडलाइन ग्रुप में कई और मेंबर्स जुड़ सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो ग्रुप में कई बदलाव संभव है क्योंकि द रॉक, रोमन रेंस से भी आगे दिखाई देते है। मैट मॉर्गन ने आगे कहा,

"हम उमागा के बेटे की बात कर रहे हैं, जो ह्यूसटन में हैं और वो बेहतर दिख रहे हैं। उनके पास कई और ऐसे लोग हैं, जिन्हें वो लाकर स्टोरीलाइन में जोड़ सकते हैं और इसे ज्यादा बड़ा बना सकते हैं। वो ज्यादा लोगों को पाने के लिए यह कर सकते हैं। मैं बहुत ही उत्साहित हूं कि द रॉक इसमें किस तरह से जुड़ेंगे क्योंकि ग्रेट वन सभी से बड़े दिखाई देते हैं।"
youtube-cover