Create
Notifications

तय हुआ रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन का मुकाबला

PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018

यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के लिए रोमन रेंस का सामना केविन ओवंस के साथ हुआ था। इस मैच के बीच में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने आकर रोमन रेंस को जमकर पीटा, और रोमन रेंस ये मैच हार गए। ".@BraunStrowman just LAID WASTE to @WWERomanReigns!" - @MichaelCole #RoyalRumble #UniversalTitle pic.twitter.com/8BMVqFwjDD — WWE (@WWE) January 30, 2017 ब्रॉन स्ट्रोमैन का इस मैच में आने से ये तय हो गया है कि, रैसलमेनिया 33 में अब रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच मुकाबला होगा।

पिछले साल दिसंबर से रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच लड़ाई चल रही है। दिसंबर में टैग टीम मैच के दौरान स्ट्रोमैन ने रोमन पर हमला किया था।
इसके बाद जनवरी 2016 में रोमन रेंस और गोल्डबर्ग ने केविन ओवंस के शो में ब्रॉन स्ट्रोमैन को डबल स्पीयर दिया था।
Wrestling Observer Newsletter के डेव मैल्टजर ने कहा है कि इन दोनों के बीच रैसलमेनिया में अब मैच होगा। एक अऩ्य रिपोर्ट ये भी है कि रोमन का मुकाबला अंडरटेकर से हो सकता है, लेकिन इस रिपोर्ट के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहा गया है। स्ट्रोमैन, ओवंस और जैरिको पिछले साल सर्वाइवर सीरीज के मैच से जुड़े थे। शायद इसी वजह से स्ट्रोमैन ने इस मैच में आकर केविन ओवंस की मदद की। और अब रोमन रेंस इसका बदला जरूर लेंगे। जिस वजह से ये लड़ाई अब लंबी चलेगी। अगले महीने फास्टलेन भी होना है। उम्मीद है कि रोमन रेंस और स्ट्रोमैन एक दूसरे का यहां आमना सामना कर सकते है। इसके बाद फिर रैसलमेनिया में एक दूसरे के खिलाफ नजर आएंगे।
Published 30 Jan 2017
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now