COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के मैच में मिक फोली को गेस्ट रैफरी बनाने की वजह सामने आई

SENIOR ANALYST
104   //    13 Sep 2018, 19:00 IST

रॉ में मिक फोली इस हफ्ते आए थे। अंडरटेकर के साथ हुए उनके क्लासिक मैच को 20 साल हो गए है। इसी के तहत वो यहां आए थे। फिर उन्होंने ये भी एलान किया कि वो ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस के मैच में गेस्ट रैफरी की भूमिका में रहेंगे। एक कारण तो उनके गेस्ट रैफरी बनने का ये भी है कि क्योंकि अंडरटेकर  के साथ इस क्लासिक मैच को 20 साल हो गए है। लेकिन इसके अलावा एक और कारण है जिससे वो यहां रैफरी की भूमिका में नजर आएंगे।

रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर की रिपोर्ट के अनुसार मिक फोली ने यहां इसलिए वापसी की तांकि वो अपने WWE नेटर्वक स्पेशल को प्रमोट कर सकें। इस पीपीवी के बाद तुरंत ये स्पेशल आएगा।  इस हफ्ते इलायस के साथ रॉ में उनकी बातचीत हुई। इस बातचीत के दौरान उन्होंने खुलासा किया था कि वो हैल इन ए सैल में स्पेशल गेस्ट रैफरी की भूमिका में रहेंंगे।


फैंस इसके बात ये सोचने पर मजूबर हो गए कि आखिर क्यों ऐसा किया गया है। जबकि फोली इस दुश्मनी का हिस्सा भी नहीं है। रोमन रेंंस अपना यूनिवर्सल टाइटल ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ डिफेंड करेंगे।  रोमन रेंस पहली बार अपना टाइटल पीपीवी में डिफेंड करेंगे।


मैल्टजर ने इस बात का खुलासा किया है कि फोली यहां ज्यादा दिन तक नहीं रहेंगे। उनका गेस्ट रैफरी बनना बस लीमिटेड है। इसका मतलब सिर्फ इतना है कि वो शो को प्रमोट कर रहे है। जिस वजह से ये फैसला लिया गया है। वो प्रमोट करेंगे तो ये अच्छा मेन इवेंट होगा।

हैल इन ए सैल के अंदर रोमन रेंस का मुकाबला 16 सितंबर को स्ट्रोमैन के साथ होगा। मिक फोली भी रिंग में नजर आएंगे। फैंस इस मैच का अब बेसब्री से इंतजार कर रहे है। दोनों के बीच इस समय रॉ में भी काफी दुश्मनी हुई है। इस मैच को काफी अच्छे से बिल्ड किया गया है।

Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...