COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

पॉल हेमन ने बताया कि WrestleMania के लैसनर vs रोमन मैच को लेकर विंस की मानसिक स्थिति क्या है

SENIOR ANALYST
36   //    04 Apr 2018, 10:36 IST

ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट पॉल हेमन ने NBC Sports को इंटरव्यू देते हुए कई सारी बातों पर अपनी राय दी। हेमन ने ये भी बताया कि रैसलमेनिया 34 के मेन इवेंट में होने वाले ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के मैच को लेकर विंस मैकमैहन की मानसिकता क्या है। हेमन का कहना था कि ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस दोनों की ऊंची सोच रखने वाले प्रोफेशनल हैं।

WWE इतिहास के सबसे बेहतरीन मैनेजरों में शुमार पॉल हेमन ने बताया कि ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस बहुत ही महत्वाकांक्षी लोग हैं और वो कोई एक चीज़ हासिल करने के बाद उसी पर नहीं टिकते।

पॉल ने कहा, "मैं सिर्फ यही बात कहना चाहता हूं कि रैसलमेनिया 34 का मेन इवेंट ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच होगा क्योंकि दोनों ही सुपरस्टार्स अपने करियर के सबसे अच्छे पल से भी ज्यादा मेहनत और ताकत इस मैच के लिए लगा देंगे। दोनों इस बात पर सहमत नहीं होंगे कि वो अपने करियर की सबसे टॉप पर पहुंच गए हैं, उनमें अब भी और ज्यादा ऊंचाई पर पहुंचने की ललक बाकी है।"

WWE के चेयरमैन को लेकर पॉल हेमन का कहना था कि मिस्टर मैकमैहन 72 साल की उम्र में फुटबॉल लीग शुरु करने वाले हैं। ये उनकी सोच को दर्शाता है कि वो किसी एक काम पर नहीं रुकते और कुछ ऐसा ही वो अपने सुपरस्टार्स से उम्मीद रखते हैं।

"विंस मैकमैहन ऐसे सुपरस्टार्स से रैसलमेनिया को मेन इवेंट नहीं करवाना चाहते, जो ये कहे कि मेरी वजह से रैसलमेनिया का मेन इवेंट अच्छा हुआ है और मैंने इसमें अपनी जान लगाई है।"

पॉल हेमन के WWE करियर को लेकर अभी तक स्थिति साफ नहीं हो पाई है। ब्रॉक लैसनर के WWE छोड़कर जाने के बाद पॉल कंपनी का हिस्सा होंगे या नहीं, इस बारे में संशय बना हुआ है। फिलहाल पॉल हेमन के साथ-साथ विंस मैकमैहन की नजर भी रैसलमेनिया 34 को कामयाब बनाने पर लगी होगी।

SENIOR ANALYST
Advertisement
Fetching more content...