COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर का मैच WrestleMania 34 को हैडलाइन करेगा: पॉल हेमन

SENIOR ANALYST
40   //    01 Apr 2018, 09:50 IST

रैसलमेनिया 34 को होने में अब सिर्फ 1 हफ्ते का ही समय रह गया है। सभी मेनिया को लेकर बातें कर रहे हैं और सोच रहे होंगे कि कौन सा मैच इस बार मेन इवेंट में होगा। अब लग रहा है कि पॉल हेमन ने इस बात का खुलासा पहले ही कर दिया है। पॉल हेमन के मुताबिक, ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस का मैच रैसलमेनिया 34 को हैडलाइन करेगा।

Digital Spy को दिए इंटरव्यू के दौरान पॉल हेमन ने जानकारी देते हुए बात बताई। हेमन ने कहा, "ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस का मैच इस बार की मेनिया का मेन इवेंट मैच होगा क्योंकि किसी दूसरे मैच को लेकर लोगों में इतनी दिलचस्पी नहीं है, जितनी कि इस मैच को लेकर। ये मैच रैसलमेनिया 34 की जान होगा। बाकी मैच भी काफी अच्छे लग रहे हैं। 8 अप्रैल 2018 को रैसलमेनिया में रोमन और लैसनर का मेन इवेंट होगा। ये किसी भी दूसरे रैसलर के प्रति अपमानजनक नहीं है, बाकी लोग भी शो में अहम भूमिका निभाएंगे।"

इसके अलावा ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट पॉल हेमन ने दूसरे संभावित मेन इवेंट मैच के बारे में भी जानकारी दी। उन्होंने कहा, "एजे स्टाइल्स बनाम शिंस्के नाकामुरा का मैच काफी शानदार हो सकता है। इसके अलावा रोंडा राउज़ी, कर्ट एंगल बनाम स्टैफनी मैकमैहन और ट्रिपल एच का मैच भी रैसलमेनिया को यादगार बना सकता है। अगर अंडरटेकर, जॉन सीना के चैलेंज को स्वीकार कर लेते हैं, तो ये जबरदस्त हो सकता है। लेकिन इन सब अच्छे मैच के बीच सिर्फ एक ही मेन इवेंट के लायक है, जोकि रोमन रेंस बनाम लैसनर का मैच है।"

रैसलमेनिया 31 से लेकर 33 तक रोमन रेंस ने मेनिया को हैडलाइन किया है, अगर वो चौथी बार भी ऐसा कर लेगें तो सालों पुराने हल्क होगन के रिकॉर्ड की बराबरी कर लेंगे। दरअसल हल्क होगन WWE के ऐसे सुपरस्टार हैं, जिन्होंने लगातार 4 मेनिया को हैडलाइन किया है। ऐसे में रोमन रेंस इस एतिहासिक रिकॉर्ड की बराबरी करने के लिए बेताब होंगे।

Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...