Create
Notifications

लाइव इवेंट के दौरान हुए मैच में हुई रोमन रेंस और जॉन सीना की टक्कर

विजय शर्मा

WWE में जॉन सीना और रोमन रेंस की लोकप्रियता के बारे में किसी को भी संदेह नहीं है। द लीडर ऑफ सीनेशन और द बिग डॉग दोनों ही फैंस के बीच काफी फेमस हैं। जब भी इन दोनों सुपरस्टार्स का मुकाबला होता है, तो ये फैंस के लिए किसी बड़े मौके की तरह होता है। न्यूयॉर्क के बफैलो शहर में हुए लाइव इवेंट के दौरान सीना और रोमन रेंस का सामना हुआ। लाइव इवेंट के इस मैच के लिए सबसे पहले रिंग में जॉन सीना ने एंट्री ली। सीना की एंट्री के बाद रोमन रेंस रिंग में आए और रैफरी ने बैल बजाकर मैच शुरु किया। दोनों ही सुपरस्टार्स ने मैच की शुरुआत काफी संभलकर की। मैच शुरु होने के शुरुआती मिनटों में ही सीना रिंग के बाहर चले गए और फिर से रिंग में आ गए। ये सिंगल्स मैच करीब 15 मिनट तक चला। इस मैच में जॉन सीना और रोमन रेंस ने अपने लगभग सभी मूव्स का इस्तेमाल कर एक दूसरे को हराने की कोशिश की। मैच के दौरान कई बार सीना ने बिग डॉग को पिन करने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रहे।

मैच के आखिरी पलों में दोनों ही रिंग के बीच में पड़े हुए थे, तभी सीना ने पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन को कंधों पर उठाकर AA देने की कोशिश की, लेकिन रोमन रेंस ने खुद को बचा लिया और रोप की तरफ जाकर सीना को स्पीयर देकर इस मैच को जीता। मैच में हारने के बाद जॉन सीना ने रोमन रेंस का हाथ उठाया।

जॉन सीना का सामना अब मंडे नाइट रॉ में केन के साथ होगा। उन्होंने अंडरटेकर को मैच के लिए चैलेंज किया है और उन्हें उम्मीद होगी कि टेकर जल्द से जल्द आकर उनका चैलेंज स्वीकार करें।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...