Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रोमन रेंस ने समोआ जो का मज़ाक उड़ाते हुए उन्हें हराने की धमकी दी

SENIOR ANALYST
54   //    02 May 2018, 09:49 IST

WWE में कई महीनों की चोट के बाद लौटने वाले समोआ जो लगातार बड़ा शिकार करने में लगे हुए हैं। रैसलमेनिया के बाद हुई वापसी से ही उन्होंने रोमन रेंस पर निशाना साधना शुरु कर दिया। रोमन रेंस ने स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड के दौरान समोआ जो को उन्हीं की भाषा में ट्विटर के जरिए जवाब दिया।

रोमन रेंस ने समोआ जो पर निशाना साधते हुए लिखा, "जो ने पहले रॉ में सेल्फी वीडियो में नजर आए और अब स्मैकडाउन लाइव पर आकर डींगें मार रहे हैं। ये हफ्ता समोआ जो के लिए काफी व्यस्त रहा है। जिसकी बैकलैश पीपीवी में हार होने वाली हो, उस सुपरस्टार के लिए इतनी बातें करना ठीक नहीं है।"




आपको बता दें स्मैकडाउन लाइव के ओपनिंग सैगमेंट में एजे स्टाइल्स, नाकामुरा और उनके द्वारा लगातार दिए जा रहे लो ब्लो पर बात कर रहे थे। इसी दौरान वहां पर समोआ जो आ गए और उन्होंने एजे स्टाइल्स को ही धमकी दे डाली। जो ने कहा कि बैकलैश पीपीवी में रोमन रेंस को हराने के बाद वो WWE चैंपियनशिप के लिए जाएंगे, भले ही बैकलैश में विनर एजे बनें या फिर नाकामुरा।

इस हफ्ते की रॉ के दौरान भी समोआ जो ने रोमन रेंस का मज़ाक उड़ाया था। उन्होंने ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल में रोमन रेंस की हार पर भी चुटकी ली थी। रैसलमेनिया के बाद से ही समोआ जो और रोमन रेंस की दुश्मनी शुरु हुई है। मेनिया के बाद की रॉ में समोआ जो ने आकर रोमन रेंस को चैलेंज दिया था। WWE ने बैकलैश पीपीवी के लिए रोमन रेंस और समोआ जो के बीच सिंगल्स मैच बुक किया है। समोआ जो स्मैकडाउन का हिस्सा हैं और रोमन रेंस रॉ का, अब देखना होगा कि इस मैच में किसकी जीत होगी।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...