Create

WWE न्यूज़: रोमन रेंस अपने कैरेक्टर में बड़ा बदलाव करना चाहते हैं 

Enter caption

लीटी जॉसेफ अनोआ'ई जिनको WWE यूनिवर्स रोमन रेंस के नाम से जानती है। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि अगले कुछ हफ्तों में रोमन WWE फैंस को 'लीटी जोसेफ' के बारे में ज़्यादा दिखाना चाहते हैं। Sports Illustrated Media के साथ हाल ही में एक पोडकास्ट इंटरव्यू में रोमन ने WWE में अपना कैरेक्टर बदलने के बारे में बात की थी।

रोमन रेंस को फैंस काफी पंसद करते हैं और उनकी वापसी के बाद रेंस को ज्यादा अच्छा सपोर्ट मिल रहा है, हालांकि उन्होंने अबी तक सिंगल्स मैच नहीं लड़ा है लेकिन फास्टलेन में रोमन रेंस का मुकाबला देखने को मिला। रेंस का कैरेक्टर पावरहाउस जैसा है लेकिन अब वो कुछ बदलाव चाहते हैं।

मैं ईमानदारी के साथ सोचता हूं कि यह मेरे एक लक्ष्य में से था। हां, मुझे पता था कि पहला हफ्ता भावुत होगा, लेकिन मैं वह इंसान नहीं बनना चाहता जिसके आने पर या तो लोग काफी भावुक हो जाएं या फिर हर बार काफी आक्रामक रहें। मैं चाहता हूं कि लोग मजा करें। सीट पर बैठे फैंस के लिए यह एक छोटी छुट्टी जैसा होता है। मेरे लिए भेजी गई सभी पॉजिटिव चीजों को अब किसी ऐसे इंसान के लिए इस्तेमाल किया जाना चाहिए जिसके इसकी जरूरत हो। मैं फिलहाल इसी स्थिति में हूं और मैं जरूरतमंद लोगों तक अपनी पॉजिटिव एनर्जी पहुंचा रहा हूं।"

इसके आगे रोमन ने यह भी कहा कि यदि भविष्य में वह लोगों को अपनी दूसरी साइड भी दिखा पाने में सफल रहते हैं तो यह उनके लिए काफी बढ़िया होगा। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने अपनी व्यक्तिगत जिंदगी के बारे में भी काफी कुछ कहा।

यदि आप मुझे मेरे वास्तविक जिंदगी में जानते हैं तो मैं अपने कज़न द उसोज़ की तरह ही हूं। हम मजाकिया हैं, हम बड़े हो चुके बच्चे हैं। हम हमेशा मजाकिया अंदाज में रहते हैं और हमेशा हंसने की कोशिश करते हैं। यदि अगले कुछ सालों में मैं अपनी वास्तविक जिंदगी की कुछ चीजें अपने करैक्टर में जोड़ पाता हूं तो यह मेरे लिए काफी बढ़िया होगा।"

अब ऐसा माना जा रहा है कि रोमन रेंस का मैच रैसलमेनिया में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ होगा क्योंकि जिस तरह ड्रू ने अटैक किया है उससे एक कहानी का आगाज हो गया है। देखना होगा कि आने वाले वक्त में किस तरह का किरदार लेकर रोमन रेंस आते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment