Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE न्यूज़: रोमन रेंस ने SmackDown में आए पूर्व चैंपियन का स्वागत किया

  • सुपरस्टार शेक-अप के बाद से कई स्टार्स के ब्रांड के बदलाव हुआ है।
ANALYST
न्यूज़
Modified 17 Apr 2019, 14:10 IST

The Big Dog stuck around backstage to welcome and congratulate Cedric Alexander

सुपरस्टार शेक-अप के बाद से कई स्टार्स के ब्रांड में बदलाव हुआ है। स्मैकडाउन के स्टार रॉ में चले गए हैं, वहीं रॉ के कुछ स्टार स्मैकडाउन में आए हैं। इसी बीच इस बार 205 Live शो से भी कुछ स्टार्स इस बार रॉ और स्मैकडाउन के शो का हिस्सा बने हैं। इसी कड़ी में 205 Live के सबसे बड़े स्टार्स में से सैड्रिक एलैक्जेंडर भी अब रॉ का हिस्सा बन गए हैं और आज पर्पल शो में उन्होंने अपना आखिरी मैच लड़ा।  

सैड्रिक एलैक्जेंडर पर्पल शो के लिए आखिरी बार रिंग में उतरे। इस दौरान उनका सामना ओनी लॉर्कन से हुआ था। इस दौरान उन्हें इस मैच के हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच के बाद जब वो बेकस्टेज में गए तो रोमन रेंस ने खुद उनका मेन रोस्टर में स्वागत किया। इस दौरान रोमन रेंस ने उनके साथ हाथ मिलाया। इसी दौरान सैड्रिक एलैक्जेंडर के पास उनके सबसे ख़ास दोस्त अली आ गए और उन्होंने ने भी उनका स्वागत किया। 

गौरतलब है कि सैड्रिक एलैक्जेंडर 205 Live शो की शुरुआत से इससे जुड़े हैं और क्रूजरवेट चैंपियन भी रहे। इस दौरान उन्होंने अपने हाई फ्लाइंग मूव सेट से सबको प्रभावित किया है। इसके अलावा उन्होंने 205 Live शो को इन-रिंग एक्शन देखने के लिए फैंस के लिए बेहद ख़ास भी बना दिया है। ऐसे में अब उम्मीद की जा रही है कि वो जल्द ही रॉ में भी डेब्यू कर सकते हैं।  

सैड्रिक एलैक्जेंडर को इस बार सुपरस्टार शेक-अप के दौरान रॉ में ड्राफ्ट किया है। ऐसे में वो आगामी कुछ हफ्तों में रॉ में डेब्यू करते हुए नज़र आ सकते है। ऐसे में अब ये देखना दिलचस्प रहेगा कि 205 Live शो में खुद को साबित कर चुके सैड्रिक एलैक्जेंडर कैसे खुद को रॉ जैसे शो में साबित करते हैं।  

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Published 17 Apr 2019, 14:10 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit