WWE दिग्गज Roman Reigns को लेकर फैंस के लिए आई बुरी खबर, 5 नवंबर तक एक्शन से बाहर हुए ट्राइबल चीफ

Pankaj
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस का मुकाबला एजे स्टाइल्स के साथ हुआ था
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस का मुकाबला एजे स्टाइल्स के साथ हुआ था

SmackDown: रोमन रेंस (Roman Reigns) अब WWE के बहुत बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। ब्लू ब्रांड के एपिसोड में भी अब कभी-कभी वो नजर आ रहे हैं। इसके अलावा लाइव इवेंट्स में भी उनके मुकाबले कम हो रहे हैं। हाल ही में हुए एक लाइव इवेंट में रोमन रेंस का मुकाबला 2 बार के WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स (AJ Styles) के साथ हुआ था। अब खबर के अनुसार 5 नवंबर को होने वाले क्राउन ज्वेल (Crown Jewel) इवेंट से पहले उनका कोई भी मुकाबला नहीं होगा।

WWE दिग्गज रोमन रेंस को लेकर मौजूदा रिपोर्ट में बड़ी खबर सामने आई

Crown Jewel इवेंट में रोमन रेंस अपनी चैंपियनशिप को लोगन पॉल के खिलाफ डिफेंड करेंगे। कुछ दिन पहले ही WWE ने इन दोनों के बीच मैच का ऑफिशियल ऐलान किया था। 4 सितंबर को वैंकूवर में SmackDown रोस्टर के लिए सैटरडे नाइट मेन इवेंट का आयोजन कराया गया था। ये टेलीविजन शो नहीं था। साल 2016 के बाद पहली बार इन दोनों के बीच मुकाबला हुआ था। किसी हाई प्रोफाइल मुकाबले में ये दोनों सुपरस्टार नजर अभी तक नहीं आए। इस इवेंट में बहुत भीड़ दोनों के बीच होने वाले मैच को देखने के लिए लगी थी।

रोमन रेंस की राइवलरी इस समय लोगन पॉल के साछ चल रही है। Xero News ने अब रोमन रेंस को लेकर बड़ी खबर दी है। रिपोर्ट के अनुसार Crown Jewel तक अब रोमन रेंस का कोई भी मुकाबला नहीं होगा।

रोमन रेंस के अगले प्रतिद्वंदी के तौर पर लोगन पॉल को चुना गया था और कई लोग ये देखकर हैरान भी रह गए थे। WWE ने ये एक चौंकाने वाला फैसला लिया था। डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में कहा था कि ये फैसला सऊदी अरब की सरकार के चक्कर में लिया गया था। वहां की तरफ से कहा गया था कि किसी हाई प्रोफाइल स्पोर्ट्स स्टार को उनकी कंट्री में आना चाहिए। इस वजह से ही WWE ने लोगन पॉल को रोमन रेंस के प्रतिद्वंदी के रूप में चुना।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।