Create

WWE SummerSlam से पहले Roman Reigns की Raw में होगी वापसी, 10 महीने बाद लड़ेंगे पहला मैच?

WWE SummerSlam से पहले Raw का एपिसोड होगा बहुत ज्यादा खास
WWE SummerSlam से पहले Raw का एपिसोड होगा बहुत ज्यादा खास
reaction-emoji reaction-emoji
मयंक मेहता

Roman Reigns: WWE का अगला प्रीमियम लाइव इवेंट समरस्लैम (SummerSlam 2022) काफी नजदीक आ गया है और अगले हफ्ते इस इवेंट से पहले रॉ (Raw) का आखिरी एपिसोड होने वाला है। इस शो को खास बनाने के लिए WWE ने सबसे बड़े सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) की वापसी का ऐलान कर दिया है।

Raw के एपिसोड के दौरान इस बात का ऐलान किया गया कि अगले हफ्ते MSG में होने Raw में अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस की वापसी होगी। यह SummerSlam से पहले रेड ब्रांड का आखिरी शो होगा और निश्चित ही इस एपिसोड के जरिए एक आखिरी बार ब्रॉक लैसनर को रोमन रेंस चेतावनी देना चाहेंगे। इसके अलावा उम्मीद की जा रही है कि रोमन रेंस 10 महीने बाद Raw में अपना पहला मैच भी लड़ सकते हैं।

BREAKING: Undisputed WWE Universal Champion @WWERomanReigns returns to #WWERaw at @TheGarden next Monday!🎟 ticketmaster.com/event/3B005CA5…@HeymanHustle @WWEUsos https://t.co/CXSIUWZWnn

आपको बता दें कि MSG ने हाल ही में ट्वीट करके जानकारी दी थी कि अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन और अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियंस द उसोज का मुकाबला सिक्स मैन टैग टीम मुकाबले में रिडल और स्ट्रीट प्रॉफिट्स के खिलाफ होगा। हालांकि यह मुकाबला शो में होगा या ऑफ-एयर में होगा इस बात की जानकारी अभी नहीं है।

रोमन रेंस ने Raw के मेन शो में आखिरी बार 20 सितंबर को हुए एपिसोड में लड़ा था। इस शो के दौरान रेंस ने दो मैच लड़े थे। पहले रोमन रेंस और द उसोज ने कोफी किंग्सटन, बिग ई और जेवियर वुड्स को हराया। इसके बाद रोमन रेंस ने ट्रिपल थ्रेट मुकाबले में बिग ई और बॉबी लैश्ले को शिकस्त दी थी।

रोमन रेंस कुछ मौकों पर डार्क मैच लड़ते हुए दिखाई दिए हैं, लेकिन मेन शो में आखिरी मैच उनका 10 महीने पहले आया था। अब देखना दिलचस्प होगा कि रोमन रेंस का मैच कब होता है और वो इसमें जीत दर्ज कर पाने में कामयाब होते हैं या नहीं।

WWE Raw का अगला एपिसोड होगा बहुत ज्यादा खास

रोमन रेंस की वापसी के अलावा भी Raw का अगला एपिसोड काफी ज्यादा खास होने वाला है। रे मिस्टीरियो को WWE में 20 साल पूरे होने वाले हैं और इसी वजह से अगले हफ्ते उनके लिए खास सेलिब्रेशन होने वाली है। साथ ही उम्मीद की जा रही है कि रेटिड आर सुपरस्टार ऐज की वापसी भी अगले हफ्ते हो सकती है।

लोगन पॉल भी Raw के अगले हफ्ते के एपिसोड में दिखाई देंगे। वो अपने ही अंदाज में मिज टीवी शो लेकर आने वाले हैं। लोगन पॉल का मुकाबला SummerSlam 2022 में द मिज के खिलाफ होने वाला है। अगले हफ्ते होने वाले Raw के एपिसोड को लेकर उत्सुकता काफी ज्यादा बढ़ गई है।

"Right now, my sole motivation is to prove you wrong and beat the hell out of your at #SummerSlam. I'll be back next week on #WWERaw at @TheGarden and I'll host my own version of #MizTV ... let's call it IMPAULSIVE TV!"@LoganPaul @mikethemiz #WWERaw https://t.co/Lb50LAWtOX

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...