Create
Notifications

अंडरटेकर का बड़ा खुलासा, रोमन रेंस के खिलाफ WWE WrestleMania मैच के बाद बहुत दुखी हुए थे

WWE
WWE
Ankit

WWE में अंडरटेकर चाहे रहे या ना रहे लेकिन उनकी बातें हमेशा होती रहेंगी, वो इसलिए क्योंकि WWE दिग्गज अंडरटेकर का नाम ही इतना बड़ा है। हाल ही में WWE द्वारा अंडरटेकर पर डॉक्यूमेंट्री रिलीज की गई है जिसका नाम लास्ट राइड रखा गया है। इसमें बताया गया है कि कैसे WWE रेसलमेनिया 33 में रोमन रेंस के खिलाफ हार के बाद अंडरटेकर दुखी थे।

WWE रेसलमेनिया 33 में हारे थे अंडरटेकर

अंडरटेकर और रोमन रेंस ने ग्रैंड स्टेज पर रिंग शेयर किया था लेकिन वो मैच इतना अच्छा साबित नहीं हुआ। भले ही रोमन रेंस ने अंडरटेकर को हराया और रेसलमेनिया में उन्हें ढेर करने वाले दूसरे रेसलर बने हो लेकिन खुद डैडमैन भी इसे खुश नहीं थे। डैडमेन के मुताबिक वो रोमन रेंस के लिए कुछ अच्छा करना चाहते थे और उनके WWE द्वारा दिए गए पुश को बेहतर करना चाहते थे जो वो नहीं कर पाएं।

एड मैलेट के साथ इंटरव्यू में अंडरटेकर ने खुलासा किया कि वो अपने प्रदर्शन से खुश नहीं थे और रोमन रेंस के लिए कुछ अच्छा करना चाहते थे जो वो नहीं कर सके।

रोमन रेंस के साथ रेसलमेनिया का मैच काफी मुश्किल था। मैं अपने लिए दुखी नहीं था बल्कि रोमन रेंस के लिए था। ये मेरी जिम्मेदारी थी कि रोमन रेंस का अच्छा पुश दिखाया जाए। जो मैं नहीं कर सका। मैं खुद अच्छा करने में नाकाम रहा । मैं जनवरी के दौरान ज्यादा अच्छी हालत में नहीं था लेकिन मैंने इस मैच के लिए हां कर दिया था। लेकिन मैं मैच में कुछ अच्छा नहीं कर पाया जिसके बाद मैं काफी दुखी था

WWE में अंडरटेकर को रेसलमेनिया में सिर्फ दो सुपरस्टार्स हरा पाए हैं। इस साल रेसलमेनिया में डैडमैन ने एजे स्टाइल्स के खिलाफ मुकाबला किया था। इस बोनयार्ड मैच में अंडरटेकर ने जीत दर्ज कर एक दुश्मनी का अंत किया था। अब देखना होगा कि डैडमैन कब फिर से रिंग में दस्तक देते हैं।

youtube-cover

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...