WWE में Roman Reigns की चैंपियनशिप बेल्ट्स के डिज़ाइन में होने वाला है बड़ा बदलाव, जानिए नए टाइटल्स के लिए कब तक करना होगा इंतज़ार

roman reigns title design changes
रोमन रेंस की बेल्ट्स के डिज़ाइन में होने वाला है बड़ा बदलाव?

Roman Reigns: रोमन रेंस (Roman Reigns) ने रेसलमेनिया (WrestleMania 38) में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को हराकर अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया था। वो पिछले 2 सालों से मेंस रोस्टर को डोमिनेट करते आए हैं। कुछ हालिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी चैंपियनशिप बेल्ट्स के डिज़ाइन में बदलाव कर सकती है, जिससे सवाल खड़े होने लगे हैं कि क्या इस बदलाव का रेंस के टाइटल रन पर कोई असर पड़ेगा।

अब Xero News ने रिपोर्ट किया है कि रेंस के दोनों टाइटल्स को यूनिफाई नहीं किया जाएगा:

"2 वर्ल्ड टाइटल बेल्ट्स के डिज़ाइन को बदलने का प्लान तैयार किया गया है, लेकिन अभी के लिए बेल्ट्स को यूनिफाई करने का कोई प्लान नहीं है।"

रोमन रेंस का अगला टाइटल डिफेंस नवंबर महीने में होगा, जहां सऊदी अरब में होने वाले Crown Jewel प्रीमियम लाइव इवेंट में यूट्यूब स्टार लोगन पॉल के खिलाफ मैच में उनकी बेल्ट्स दांव पर लगी होंगी।

रोमन रेंस के WWE टाइटल्स को कब मिलेगा नया लुक?

हालांकि एक तरफ WWE के टॉप टाइटल्स के डिज़ाइन में बदलाव की खबरें सामने आ रही हैं, लेकिन ऐसा प्रतीत नहीं हो रहा कि ट्राइबल चीफ पर इसका कोई खास असर पड़ेगा। Xero News की इसी रिपोर्ट में कहा गया कि जल्द ही Raw और SmackDown के सीजन प्रीमियर में मौजूद टाइटल्स में अदला-बदली की जा सकती है, लेकिन रेंस पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

"नए वर्ल्ड टाइटल्स का अनावरण तब तक नहीं किया जाएगा, जब तक रोमन रेंस चैंपियन बने रहेंगे। 3 अन्य बेल्ट्स को Raw और SmackDown के सीजन प्रीमियर में बदला जा सकता है, जिनमें से 1 शायद NXT बेल्ट होगी।"

रोमन रेंस का यूनिवर्सल टाइटल रन 750 दिनों के आंकड़े को पार कर चुका है और इस समय उनके डोमिनेंस को देखते हुए उन्हें हरा पाना असंभव प्रतीत होता है। इसलिए संभव है कि वर्ल्ड टाइटल्स के लुक में बदलाव देखने के लिए फैंस को थोड़ा इंतज़ार करना पड़ सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।