Create

साल 2013 में WWE दिग्गज The Rock को बुरी तरह इंजर्ड करने के बाद Roman Reigns का रिएक्शन क्या था, हुआ बड़ा खुलासा

WWE दिग्गज का बड़ा बयान सामने आया
WWE दिग्गज का बड़ा बयान सामने आया
reaction-emoji reaction-emoji
Bharat kumar

The Rock: साल 2013 में रेड ब्रांड के एपिसोड में द रॉक (The Rock) के ऊपर द शील्ड ने हमला किया था। द रॉक ने अब बताया कि उस समय रोमन रेंस (Roman Reigns) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) की क्या प्रतिक्रियाएं थी। दरअसल उस समय द रॉक और सीएम पंक की राइवलरी चल रही थी। WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2013 से पहले अंतिम रेड ब्रांड के एपिसोड में द शील्ड ने रॉक के ऊपर खतरनाक हमला किया था।

WWE दिग्गज द रॉक ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

द रॉक पर हुए अटैक के बाद सीएम पंक ने शानदार प्रोमो दिया था। रिंग में इस दौरान फैंस को खून भी नजर आया था। इंस्टाग्राम लाइव सेशन में हाल ही में द रॉक ने बैकी लिंच, सैथ रॉलिंस और WWE राइटर ब्रायन गेविर्ट्ज से बात की। द रॉक ने यहां बताया कि रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस का उस समय रिएक्शन क्या था।

आप नहीं जानते हैं उस समय समय क्या हुआ था? जब मेरे ऊपर शील्ड ने अटैक किया था तब मुझे याद है कि मैं रोमन रेंस के शोल्डर पर था। रोमन रेंस ने मुझे रिंग में बहुत जोर से पटका था। इस दौरान मेरे मुंह से खून निकला था। रोमन रेंस ने इसके बाद मुझे देखा और पूछा कि तुम ठीक हो। मैंने भी कुछ जवाब दिया था। सैथ रॉलिंस ने भी प्रतिक्रिया दी और वहां से चले गए थे। रॉलिंस उस दौरान गुस्से में थे।
The Rock on when The Shield triple powerbombed him and Roman and Seth’s reaction to it 😂 https://t.co/LAWIDjcF9D

रोमन रेंस अब WWE के बहुत बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। पिछले तीन साल से हील के रूप में वो जबरदस्त काम कर रहे हैं। WrestleMania 39 में रोमन रेंस और द रॉक के बीच ड्रीम मैच हो सकता है। WWE द्वारा इस मैच की प्लानिंग की जा रही है। कई रिपोर्ट्स में इस मैच के बारे में कहा गया है कि अगले साल मेनिया में ये होगा। बिजनेस के लिहाज से भी ये मुकाबला बहुत सही रहेगा। WWE को इस मैच से बहुत फायदा होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...