Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Wrestlemania 35 में रोमन रेंस के लिए 3 संभावित प्रतिद्वंदी

SENIOR ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
03 Oct 2018, 17:47 IST

<p src=" />

इस वक्त रोमन रेंस WWE के सबसे बड़े फेस है। वो कंपनी के पोस्टर बॉय है। वो जॉन सीना की जगह अब धीरे धीरे ले रहे है। जॉन सीना पार्ट टाइमर की भूमिका में इस समय काम कर रहे है। रोमन रेंस के ना चाहने वाले भी दुनिया में इस समय काफी है। पिछले चार साल से लगातार रोमन रेंस रैसलमेनिया के मेन इवेंट का हिस्सा रहे है। जॉन सीना, रिक फ्लेयर और हल्क होगन की बराबरी उन्हें कर दी है।

रोमन रेंस ने हाल ही में लैसनर को यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में हराकर टाइटल अपने नाम किया। लैसनर के पास 500 से अधिक दिन से ये टाइटल था। क्राउन ज्वैल में अब रोमन रेंस इस टाइटल को लैसनर और स्ट्रोमैन के खिलाफ डिफेंड करेंगे। साल 2012 में डेब्यू के बाद से लगातार रोमन रेंस ने अच्छा काम किया है। वो ग्रैंड स्लैम चैंपियन है। अब आगे रैसलमेनिया 35 के लिए उनके प्रतिद्वंदी की बातें होने लग गई है। आइए जानते है किस-किस से उनका मुकाबला हो सकता है।

#रैंडी ऑर्टन

<p src=" />

रैंडी ऑर्टन 14 बार रैसलमेनिया में हिस्सा ले चुके है। वो अभी भी wwe में टॉप के सुपरस्टार है। अगर रैसलमेनिया तक रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियन रहते है तो फिर रैंडी ऑर्टन उनके खिलाफ जा सकते है। 16 साल उन्हें wwe में हो गया। उनका अनुभव यहां काम आ सकता है। और ये रोमन रेंस के लिए भी अच्छा होगा। रोमन रेंस को चुनौती भी वो अच्छी दे सकते है।

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...