Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WrestleMania 36 के लिए रोमन रेंस ने अपने प्रतिद्वंदी का किया ऐलान?

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 04 Feb 2020, 16:08 IST

JA

रेसलमेनिया 36 अब बस कुछ ही महीनों दूर हैं। रोमन रेंस के मैच को लेकर अभी से अफवाहें सामने आने लग गई है। रोमन रेंंस ने भी अब इस बात के संकेत दे दिए है कि वो यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए द फीन्ड के साथ रेसलमेनिया 36 में मुकाबला करेंगे। कई फैंस ये सोच रहे थे कि रोमन रेंस इस बार रॉयल रंबल मैच जीतेंगे। और रेसलमेनिया के लिए द फीन्ड को चुनौती पेश करेंगे। लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं। मैकइंटायर ने अंत में रोमन रेंस को एलिमिनेट कर रॉयल रंबल मैच जीत लिया। मैकइंटायर और ब्रॉक लैसनर के बीच अब मैच तय हो गया है। रेसलमेनिया में दोनों के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मुकाबला होगा।

यह भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स- 3 फरवरी, 2020

WWE’s Matt Camp को हाल ही में रोमन रेंस ने इंटरव्यू दिया। रोमन रेंस ने इस दौरान मैकइंटायर को रॉयल रंबल जीतने पर बधाई दी। रोमन रेंस ने कहा,"रोमन रेंस को इज्जत देना बनता हैं। उन्होंने काफी अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने लैसनर को फाइट के लिए पसंद किया है। तो अब यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ओपनिंग हैं। अब इसके लिए कभी भी स्मैकडाउन में कुछ भी हो सकता है। क्योंकि हमारे बीच पहले कई स्टोरीलाइन हो चुकी हैं। और अब इस प्वाइंट पर ये सही भी रहेगा। अगले कुछ महीनों में फिर से फीन्ड और मेरी स्टोरीलाइन आ सकती हैं।"

रॉयल रंबल में रोमन रेंस का मुकाबला किंग कॉर्बिन के साथ हुआ था। रोमन रेंस ने यहां पर जीत हासिल की थी। हालांकि रॉयल रंबल मैच में वो हार गए। मैकइंटायर ने उन्हें एलिमिनेट किया था। रोमन रेंस ने पिछले हफ्ते किंग कॉर्बिन से अपना बदला ले लिया। इन दोनों के बीच काफी समय से फ्यूड चल रही थी। पिछले हफ्ते ये फ्यूड खत्म हो गई है। अब इस हफ्ते रोमन रेंस की नई फ्यूड की शुरूआत होगी।

इस समय फीन्ड के पास भी कोई प्रतिद्वंदी नहीं है। डेनियल ब्रायन के साथ उनकी फ्यूड खत्म हो चुकी है। अब रोमन रेंस और द फीन्ड के बीच स्टोरीलाइन शुरू हो सकती है। रोमन रेंस ने इस बात के हिंट भी दे दिए है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Published 04 Feb 2020, 16:08 IST
Advertisement
Fetching more content...