COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE.com पर रोमन रेंस की फोटो से यूनिवर्सल चैंपियनशिप बैल्ट गायब

Vijay Sharma
ANALYST
16   //    26 Aug 2018, 16:47 IST

WWE दुनिया की सबसे बड़ी रैसलिंग कंपनी है और इसमें बहुत सारे सुपरस्टार्स हैं। कंपनी अपने अलग-अलग प्लेटफॉर्म के जरिए करोड़ों फैंस से कनेक्ट रहती है, जिसमें उनकी वेबसाइट, ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम, गूगल प्लस जैसे अकाउंट शामिल हैं। इनके जरिए WWE सुपरस्टार और कंपनी से जुड़ी लगातार जानकारियां मुहैया करवाती है।

WWE.com पर जाकर कोई भी कंपनी और उनके सुपरस्टार से जुड़ी हर तरह की जानकारी पा सकता है। WWE की वेबसाइट सर्फ करते हुए हमें एक बेहद ही खास जानकारी हासिल हुई। दरअसल कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर चैंपियन रैसलरों और बाकी रैसलरों के बारे में जानकारी और उनकी फोटो लगी होती है।

वेबसाइट पर सुपरस्टार्स की लिस्ट में सबसे पहले चैंपियंस की फोटो और उनके नाम होते हैं। लेकिन फिलहाल WWE की वेबसाइट पर रोमन रेंस की फोटो में उनके पास यूनिवर्सल चैंपियनशिप बैल्ट नहीं दिखाई गई है, जबकि उनके नाम के नीचे यूनिवर्सल चैंपियन लिखा हुआ है। आप सभी जानते ही हैं कि रोमन रेंस ने समरस्लैम के मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर को हराकर टाइटल अपने नाम किया था।



सबसे खास बात ये है कि बाकी सभी चैंपियन के नाम और फोटो अपडेट की गई है, लेकिन रोमन रेंस के साथ ऐसा नहीं किया गया है। समरस्लैम के बाद स्मैकडाउन लाइव में टैग टीम चैंपियन बने द न्यू डे के नाम और फोटो को भी अपडेट किया गया है। चैंपियन वाली लिस्ट में एजे स्टाइल्स, रोंडा राउज़ी, शार्लेट, सैथ रॉलिंस, शिंस्के नाकामुरा, सैड्रिक एलैक्जेंडर, बी-टीम, द न्यू डे, NXT यूके चैंपियन पीट डन, NXT चैंपियन टॉमैसो सिएम्पा, NXT विमेंस चैंपियन कायरी सेन, NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन रिकोशे, NXT टैग टीम चैंपियन अनडिस्प्यूटेड एरा के नाम और फोटो हैं।



आपको बता दें कि WWE में टाइटल चेंज होने के बाद बैकस्टेज सुपरस्टार्स का फोटो शूट किया जाता है ताकि सभी प्लेटफॉर्म पर चीज़ों को अपडेट किया जा सके। WWE द्वारा किस वजह से रोमन रेंस की फोटो में यूनिवर्सल चैंपियनशिप नहीं लगाई है, ये बात कई सारे सवाल खड़े करती है। क्या अगले हफ्ते रोमन रेंस यूनिवर्सल टाइटल हारने वाले हैं? क्या यूनिवर्सल टाइटल में बदलाव किया जा रहा है? इसका पता आने वाले दिनों में चल पाएगा।

Vijay Sharma
ANALYST
Fetching more content...