Create
Notifications

Raw में एक बार फिर से किया ब्रॉक लैसनर ने रोमन रेंस पर जबरदस्त अटैक

Ankit

पिछले हफ्ते रोमन रेंस की ब्रॉक लैसनर ने काफी पिटाई की थी और उनको स्ट्रेचर पर हॉस्पिटल लेकर जाया गया था। इस हफ्ते रॉ की शुरुआत लैसनर के प्रोमो के साथ हुई और पॉल हेमन ने साफ किया कि रेंस की खुद अपनी हालत के जिम्मेदार है। इतना ही नहीं हेमन के मुताबिक रेंस का सस्पेंशन भी अब खत्म हो चुका है। रेंस ने रॉ में एंट्री तो की लेकिन इस बार फिर से लैसनर का शिकार बने। पिछले हफ्ते की रॉ में रोमन रेंस सस्पेंशन के बाद नजर आए थे जिसके बाद उन्हें हथकड़ी लगाई थी, तभी लैसनर वहां पहुंचे और चेयर से मार मार कर रोमन रेंस को अधमरा कर दिया था। ब्रॉक के अटैक के बाद बताया गया था कि रेंस को गंभीर चोट आई है। लगभग दो हफ्तों बाद ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस का मैच रैसलमेनिया में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होने वाला है इस हफ्ते रॉ के ओपनिंग सैगमेंट ने पॉल हेमन ने रोमन रेंस की जमकर बेइज्जती की और बोला की वो समोअन परिवार की विरासत को खराब कर रहे हैं। रेंस पर जो अटैक हुआ था वो उनकी खुद कती गलती से हुआ था। इसके अलावा हेमन ने बोला की कुछ हफ्ते पहले रोमन रेंस रॉ में क्यों नहीं है जब उनका सस्पेंशन खत्म हो गया है। तभी रोमेन रेंस ने क्राउड के बीच में से एंट्री की।

रोमन रेंस ने चेयर के साथ एंट्री की लेकिन रोमन रेंस की चाल खुद उनपर भारी पड़ गई। लैसनर ने उन्हें रिंग के बाहर चेयर और स्टील स्टेप्स से बुरी तरह मारा। रोमन रेंस एक बार फिर से लैसनर के सामने उन्नीस साबित हुए। उस बार फैंस को उम्मीद थी की लैसनर को रोमन मुंह तोड़ जवाब देंगे लेकिन सभी गलत साबित हो गए।

इस अलावा ब्रॉक लैसनर ने रोमन रेंस को रिंग के अंदर भी स्टील स्टेप्स से मारा, इतना ही नहीं स्टेप्स पर एफ5 भी दे दिया। लैसनर के प्रहार के सामने रेंस लाचार दिखे और दर्द से चिल्ला रहा रहे थे। हालांकि रेंस को इस बार बैकस्टेज जाने के लिए स्ट्रेटर की जरुरत नहीं पड़ी वो खुद अपने पैरों पर चलकर गए। अब देखना होगा कि आने वाली रॉ और रैसलमेनिया में रेंस कैसे अपना बदला लेते है।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...