Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्या ब्रॉन स्ट्रोमैन Hell in a Cell में रोमन रेंस को डॉल्फ और मैकइंटायर के बिना हरा सकते हैं?

62   //    14 Sep 2018, 20:30 IST

हैल इन ए सैल पीपीवी जैसे-जैसे करीब आ रहा है वैसे वैस एक सावल सामने आ रहा है कि कौन इस मुकाबले को जीतने वाला है। पहले माना जा रहा था ब्रॉन स्ट्रोमैन इस मैच को जीत लेंगे लेकिन अब रोमन रेंस के चांस ज्यादा नजर आ रहे हैं।  16 सितंबर (भारत में 17 सितंबर) को पीपीवी होने वाला है।

दरअसल, ब्रॉन स्ट्रोमैन पहले ही अपने मनी इन द बैंक ब्रीफकेस को एक्टिंग जनरल मैनेजर बैरन कॉर्बिन को दे चुके हैं।  फिलहाल, रोमन रेंस के साथ अब हर कदम उनके शील्ड भाई सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज खड़े हैं जबकि ब्रॉन स्ट्रोमैन का साथ रॉ के टैग टीम चैंपियंस ड्रू मैकइंटायर और डॉल्फ जिगलर दे रहे हैं।

स्ट्रोमैन ने दावा किया  कि शील्ड हैल इन ए सैल में रोमन रेंस की मदद नहीं कर पाएगी और रेंस को टाइटल गंवाना पड़ेगा। जबकि कुछ दिनों से देखकर लग रहा है कि स्ट्रोमैन को हार का डर हैं जिसके कारण वो ड्रू और डॉल्फ के साथ नजर आते हैं।  इस गुत्थी को सुलाझाने के लिए WWE ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जिसमें  पूछा गया है कि क्या स्ट्रोमैन अपने साथी डॉल्फ जिगलर और ड्रू मैकइंटायर के बिना रेंस को हरा पाएंगे।




 










View this post on Instagram



















 

Will #BraunStrowman leave #HIAC victorious without help from his #DogsofWar? Let us know ?


A post shared by WWE (@wwe) on




इस पोस्ट के लिए ज्यादातर लोगों ने रोमन रेंस के हक में अपनी राय दी है।  कुछ हफ्तों से शील्ड पर स्ट्रोमैन, ड्रू और डॉल्फ ने अटैक किया है जबकि दो बार से पूरे रॉ रोस्टर ने शील्ड पर हल्ला बोला था।  कयास लगाया जा रहा है कि हैल इन ए सैल के जबरदस्त मैच में शील्ड भी दखल देगी जबकि डॉल्फ और ड्रू भी कूद जाएंगे।  जिसका फायदा रोमन रेंस को होगा और वो टाइटल को रिटेन करेंगे।  अब देखना होगा कि कुछ दिन बाद होने वाले इस मैच में क्या होता है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...