WWE WrestleMania 39 में 2 पूर्व खतरनाक MMA फाइटर्स कर सकते हैं मौजूदा चैंपियंस को चैलेंज, रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

becky lynch lita tag team champions
खतरनाक फाइटर्स WrestleMania में कर सकते हैं चैंपियंस को चैलेंज

WWE: WWE Raw के हालिया एपिसोड में बैकी लिंच (Becky Lynch) और लीटा (Lita) की टीम नई विमेंस टैग टीम चैंपियन बन गई है। अब एक बड़ा सवाल ये है कि रेसलमेनिया (WrestleMania 39) में उन्हें कौन चैलेंज कर सकता है। आपको बता दें कि पिछले कुछ महीनों में शेना बैज़लर (Shayna Baszler) और रोंडा राउज़ी (Ronda Rousey) की टीम अच्छा करती आई है।

Apparently the entirety of the Smackdown tag division is @NatbyNature plus whatever poor soul she can recruit to her lost cause this week. #USOs defend their title every week, #DamageCNTRL has defended like twice in 6 months. What the hell is going on here? twitter.com/i/web/status/1…

अब Wrestling Observer Radio के लेटेस्ट एडिशन पर डेव मैल्टज़र ने कहा है कि बैज़लर और राउज़ी की जोड़ी WrestleMania में टैग टीम टाइटल्स के लिए चैलेंज कर सकती है। उन्होंने कहा:

"जब बैज़लर और राउज़ी को साथ लाया गया, तभी तय हो चला था कि वो टाइटल्स के लिए चैलेंज करने वाली हैं। मुझे बताया गया कि वो अब भी चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने वाली हैं।"

हालांकि रोंडा राउज़ी अभी तक अपने WWE करियर में केवल सिंगल्स टाइटल जीत सकी हैं, वहीं शेना बैज़लर इससे पहले नाया जैक्स के साथ मिलकर टैग टीम चैंपियन रह चुकी हैं। ये तो समय ही बताएगा कि कंपनी ने उनके लिए क्या प्लान तैयार किए हुए हैं।

शेना बैज़लर ने WWE विमेंस टैग टीम टाइटल्स के लिए चैलेंज करने को लेकर क्या कहा?

शेना बैज़लर और रोंडा राउज़ी पूर्व MMA फाइटर्स रही हैं और रियल लाइफ में बहुत अच्छी दोस्त हैं। उन्होंने जब WWE में एंट्री ली तभी तय हो चला था कि उन्हें कभी ना कभी साथ काम करते जरूर देखा जाएगा। बैज़लर से हाल ही में WWE Die Woche पर राउज़ी के साथ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने के संबंध में सवाल पूछा गया।

इसका जवाब देते हुए बैज़लर ने कहा:

"अगर मौका मिला तो हम जरूर चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेंगे। राउज़ी के शार्लेट फ्लेयर के हाथों SmackDown विमेंस चैंपियनशिप हारने के बाद हमने बात की कि हमारी पहली प्राथमिकता टाइटल्स जीतने की नहीं है बल्कि लोगों को ये याद दिलाने की है कि हम कौन हैं। हम अच्छा करेंगे तो चैंपियनशिप जीतने के मौके खुद हमारे पास चलकर आएंगे। मैं ये नहीं कहना चाहूंगी कि हम विशेष रूप से बेल्ट्स का पीछा कर रहे हैं, लेकिन भविष्य में जरूर चैंपियन बनना चाहेंगे।"
The Baddest Spades⚡️♠️Ronda Rousey & Shayna Baszler https://t.co/aQR54zvAl4

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment