Create
Notifications

ट्रिपल एच और स्टेफनी के साथ दुश्मनी बहुत आगे तक जाएगी: रोंडा राउजी

मयंक मेहता

एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी में जिस तरह से रोंडा राउजी ने ट्रिपल एच को टेबल के ऊपर पटका था, उसके बाद भले ही स्टेफनी मैकमैहन ने रोंडा को थप्पड़ मारा हो। हालांकि उस सैगमेंट के बाद यह साफ हो गई थी कि यह कहानी इतनी जल्दी खत्म नहीं होगी और फैंस को अभी भी बहुत कुछ देखने को मिलने वाला है। इस हफ्ते रॉ में हुआ कुछ वैसा ही, पहले कर्ट एंगल ने एलिमिनेशन चैंबर में अपने एक्शन के लिए माफी मांगी थी, लेकिन इसके बाद ट्रिपल एच ने उनके ऊपर अटैक करते हुए एक बड़ा स्टेटमेंट दिया।

स्टेफनी मैकमैहन और ट्रिपल एच को लग रहा होगा कि उन्होंने रोंडा राउजी और कर्ट एंगल को दबा दिया है, लेकिन रोंडा राउजी ने अपने पोस्ट से साफ कर दिया है कि वो इतनी जल्दी हार नहीं मानने वाली हैं।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर किए गए पोस्ट में लिखा, "मेरे जॉब के पहले दिन मुझे थप्पड मारा गया, उसके बाद मेरे जॉब के दूसरे दिन ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट कर्ट एंगल पर हमला हुआ। यह कहानी इतनी जल्दी खत्म नहीं होगी और बहुत आगे तक जाएगी।" इस पोस्ट से साफ हो गया है कि फ्यूचर में इन चारों के बीच में एक जबरदस्त मैच देखने को मिलने वाला है। इसको देखकर ऐसा लग रहा है कि रोंडा राउजी अपना और एंगल का बदला लेकर रहेंगी।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...