Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WrestleMania 35 के बाद रोंडा राउजी WWE को छोड़ देंगी?

Aarti Sharma
ANALYST
12 Jun 2018, 12:46 IST

रोंडा राउजी इस हफ्ते मनी इन द बैंक में रॉ की विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच लड़ने वाली हैं लेकिन रिक फ्लेयर को ऐसा लगता है कि पूर्व UFC स्टार रैसलमेनिया 35 के बाद कम्पनी को छोड़ सकती हैं।

राउजी ने पूर्व ओलिंपियन, MMA फाइटर और एक्ट्रेस होते हुए काफी कुछ हासिल कर लिया है। लेकिन अब वो 31 साल की हो चुकी हैं जिसका मतलब वो अब लोगों की नज़रों से दूर होकर अपने परिवार के साथ वक्त बिताने के बारे में सोच रही हैं।

राउजी को हाल ही में UFC हॉल ऑफ फेमर के रूप में शामिल किया गया है, जिससे 'द बैडेस्ट विमेन ऑन द प्लेनेट' का नाम उनके साथ जुड़ चुका है। राउजी के पास उनके आलोचकों को साबित करने के लिए कुछ भी नहीं बचा है, भले ही WWE ने कहा हो कि राउजी ने कम्पनी के साथ कई सालों की डील साइन की हो लेकिन हो सकता है कि वो सिर्फ एक साल ही हो।

राउजी ने WWE को इस साल जनवरी में जॉइन किया था और 16-बार वर्ल्ड चैंपियन रहे रिक फ्लेयर के अनुसार, पूर्व UFC स्टार ने केवल एक साल की डील साइन की है। WrestlingNews.Co ने हाल ही में फ्लेयर से बात की और द नेचर बॉय का मानना है कि राउजी अगले साल की रैसलमेनिया से पहले कम्पनी से बाहर हो जाएंगी।

"मुझे लगता है कि रोंडा ने केवल एक साल ही डील साइन की है और वो अगले साल कम्पनी से बाहर हो जाएंगी।वो अब शायद बच्चों के बारे में सोच रही हैं।"

रोंडा राउजी के एक साल के कॉन्ट्रैक्ट का मतलब वो अगले साल रॉयल रम्बल के बाद कम्पनी से चली जाएंगी। उन्होंने पिछले हफ्ते TMZ स्पोर्ट्स को बताया कि को भविष्य में माँ बनना चाहेंगी तो ऐसा लगता है कि रिक फ्लेयर इस मामले में बाकियों से सही हैं। रोंडा राउजी इस हफ्ते मनी इन द बैंक में नाया जैक्स के खिलाफ मैच लड़ेंगी जहां पर रॉ की विमेंस चैंपियनशिप दांव पर होगीं। यह रोंडा राउजी का पहला सिंगल मैच है। आपको बता दे कि रोंडा राउजी WWE में ट्रिपल एच और स्टेफनी की दुश्मन है। रैसलमेनिया 31 में रोंडा ने द रॉक के साथ मिलकर दोनों पर अटैक किया था, जबकि रैसलमेनिया 34 में रोंडा ने कर्ट के साथ मिलकर दोनों पर जीत दर्ज की थी।

लेखक- फिलिपा मैरी अनुवादक- आरती शर्मा

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...