Create
Notifications

WWE न्यूज: अगले साल Wrestlemania 36 में होने वाले बड़े मैच की जानकारी सामने आई

was the finish of wrestlemania 35 main event botched?
Neeraj sharma
visit

रैसलमेनिया 35 के मेन इवेंट में बैकी लिंच ने रोंडा राउजी को पिन कर विनर टेक्स ऑल मैच अपने नाम किया था। इस जीत के साथ ही वो रॉ विमेंस और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन भी बन गयी हैं। लेकिन कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक मैच का अंत कुछ उस तरह नहीं हुआ, जिस तरह होना था।

मैच की समाप्ति के बाद रोंडा राउजी गुस्से में भी दिखाई पड़ी। अब बैकी लिंच बनाम रोंडा राउजी रीमैच को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है। रैसलमेनिया 36 में बैकी लिंच और रोंडा राउजी की भिड़ंत होनी तय है।

Sports Illustrated के जस्टिन बैरासो का कहना है कि मैच उसी तरह समाप्त हुआ, जिस तरह शेड्यूल था। एक रिपोर्ट के अनुसार रैसलमेनिया 36 के लिए अभी से मैच तय कर दिया गया है। फिलहाल रोंडा राउजी के हाथ में फ्रेक्चर है और वो गंभीर रूप से चोटिल हैं।

वहीं कुछ लोगों का यह भी मानना है कि रोंडा राउजी अपना परिवार आगे बढ़ाना चाहती हैं, इसलिए उन्होंने लम्बी छुट्टी की मांग की है।

खैर रोंडा राउजी के बाहर जाने की वजह कुछ भी हो, परन्तु WWE अधिकारियों ने भी उम्मीद जताई है कि पूर्व रॉ विमेंस चैंपियन रैसलमेनिया 36 में बैकी लिंच की चुनौती को स्वीकार कर सकती हैं।

आपको याद दिला दें कि रैसलमेनिया 35 के मेन इवेंट का परिणाम कुछ भी रहा हो। लेकिन शार्लेट, रोंडा राउजी और बैकी लिंच ने मेन इवेंट में उतर कर इतिहास रच दिया है। हालांकि माना यह जा रहा था कि बैकी लिंच शार्लेट को सबमिट करते हुए जीत हासिल करने वाली हैं। किन्तु परिणाम इससे उलट ही निकल कर आया जब बैकी लिंच ने रोंडा राउजी को चौंकाते हुए पिन किया और जीत हासिल की।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now