रोंडा राउज़ी को सस्पेंड करने के बाद कर्ट एंगल ने दिया बहुत बड़ा बयान

इस हफ्ते के WWE रॉ की शुरुआत रोंडा राउज़ी ने बेहद ही शानदार तरीके से की। मनी इन द बैंक में नाया जैक्स के साथ मैच में एलेक्सा ब्लिस के कैश-इन से रोंडा राउज़ी बहुत ही ज्यादा गुस्से में थी। रही-सही कसर रॉ के ओपनिंग सैगमेंट में एलेक्सा ब्लिस के प्रोमो ने कर दी। उसके बाद रोंडा ने एलेक्सा के साथ-साथ कर्ट एंगल को भी मारा। सैगमेंट खत्म होने के बाद बैकस्टेज जाकर कर्ट एंगल ने राउज़ी को 30 दिनों के लिए सस्पेंड कर दिया। राउज़ी को सस्पेंड करने के बाद कर्ट एंगल ने ट्विटर के जरिए अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए लिखा, "दुर्भाग्यवश, रोंडा राउज़ी ने अपनी लिमिट क्रॉस की। अगर रोंडा किसी के द्वारा कही गई बातों को सुनने और सहन करने की क्षमता नहीं रखतीं तो उन्हें स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने करियर को लेकर फिर से विचार करना पड़ेगा। WWE कोई फाइट क्लब नहीं है। मुझे रोंडा को सस्पेंड करते हुए बेहद अफसोस है। लेकिन मुझे उम्मीद है कि रोंडा राउज़ी को इससे सीख मिलेगी।"

रोंडा राउज़ी ने रॉ में आकर की गई अपनी हरकतों के लिए जनरल मैनेजर कर्ट एंगल से माफी मांगी। सोशल मीडिया पर पोस्ट डालते हुए रोंडा राउज़ी ने कहा, "मैं कर्ट एंगल से माफी मांगती हूं। मैं बड़े सम्मान के साथ अपना सस्पेंशन स्वीकार करती हूं। एलेक्सा ब्लिस अब तुम तैयार रहना, 30 दिनों के बाद तुम्हें देखूंगी।"

कर्ट एंगल के साथ मिलकर ही रोंडा ने रैसलमेनिया 34 में ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन को हराया था, लेकिन आज उन्होंने कर्ट एंगल को ही पीट डाला।