WWE न्यूज: रोमन रेंस पर हुए हमलों के पीछे रोवन का हाथ नहीं- डेनियल ब्रायन

डेनियल ब्रायन और रोवन
डेनियल ब्रायन और रोवन

7 जुलाई को हुए स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड के अंत में WWE सुपरस्टार बडी मर्फी ने खुलासा किया कि रोमन रेंस पर हाल ही में हुए हमलों के पीछे रोवन का हाथ था।

हालांकि, डब्लू डब्लू ई (WWE) को दिए इंटरव्यू में डेनियल ब्रायन ने कहा कि रोवन का इस घटना से कोई संबंध नहीं है। पिछले हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में रोमन के ऊपर लोहे का पिलर गिर गया था और वह इस दुर्घटना में बाल-बाल बचे थे।

पहले ऐसा लगा कि यह फोर्कलिफ्ट ड्राइवर की गलती से हुआ है, लेकिन जब इस हफ्ते बिग डाॅग पर एक बार फिर हमला किया गया तो उन्हें विश्वास हो गया कि इसके पीछे किसी रेसलर का हाथ है।

इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में रोमन रेंस ने बडी मर्फी पर आरोप लगाया कि उन्हें पता है कि हमलावर कौन है। आपको बता दें, पिछले हफ्ते स्मैकडाउ़न लाइव में बैकस्टेज रोमन रेंस पर हुए हमले के बाद बडी मर्फी को वहां से जाते देखा गया था। जब पूर्व शील्ड मेंबर ने लाॅकर रूम में मर्फी से सख्ती से अपने हमलावर का नाम पूछा, तो उन्होंने रोवन का नाम लिया।

यह भी पढ़े: गोल्डबर्ग को लेकर पाॅल हेमन का बड़ा बयान सामने आया

स्मैकडाउन लाइव के ऑफ एयर होने के बाद दिए इंटरव्यू में ब्रायन ने कहा कि मर्फी ने झूठ कहा है और रोवन का हाथ इस घटना के पीछे नहीं हैं।

"यह मीडिया के द्वारा फैलाया गया झूठ है और आप लोग इसके लिए रोमन को क्यों नहीं दोषी ठहराते। जब रोमन रेंस ने मर्फी के साथ मारपीट की, तब उन्होंंने रोवन का नाम लिया। इस घटना से रोवन का कोई लेना-देना नहीं है।"

समरस्लैम में फैंस को रोमन रेंस बनाम रोवन या फिर रोमन रेंस बनाम डेनियल ब्रायन का मैच देखने को मिल सकता है।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं