"मेरे लिए John Cena vs The Rock अब तक का सबसे बड़ा WrestleMania मैच है"- WWE Superstar का खास बयान

Pankaj
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Roxanne Perez: WWE सुपरस्टार रॉक्सेन परेज़ (Roxanne Perez) ने इस बार बड़ा बयान दिया है। उनका कहना है कि रेसलमेनिया (WrestleMania) 28 में जॉन सीना (John Cena) और द रॉक (The Rock) का मैच इस इवेंट के इतिहास का सबसे बड़ा मुकाबला है।

दरअसल जॉन सीना और द रॉक के बीच इस मैच की प्लानिंग WrestleMania 27 से शुरू कर दी गई थी। उस दौरान ही कंपनी ने संकेत दे दिए थे। दोनों के बीच मुकाबला भी तगड़ा रहा था। करीब 30 मिनट तक दोनों के बीच मैच चला। द रॉक ने अंत में जीत हासिल की। इन दोनों की राइवलरी WrestleMania 29 तक गई। दोनों के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए सिंगल्स मुकाबला हुआ था। इस मैच में सीना ने जीत हासिल की थी।

रॉक्सेन परेज़ से Sportskeeda Wrestling पर सबसे बड़े WrestleMania मैच को लेकर सवाल पूछा गया था। उन्होंने कहा,

मुझे लगता है, ईमानदारी से कहूं, WrestleMania 28 में हुआ जॉन सीना और द रॉक का मैच। इनके बीच जिस तरह प्रोग्राम बिल्ड किया गया था वो बहुत ही शानदार था। मैं अंडरटेकर और शॉन माइकल्स के मैच का नाम भी जरूर लूंगी। ये भी बहुत तगड़ा मैच था। ये WrestleMania 25 में हुआ था।

youtube-cover

WWE WrestleMania 39 में जॉन सीना को मिली थी हार

जॉन सीना WWE रिंग में अब पार्ट टाइमर के रूप में नज़र आते हैं। हॉलीवुड में अब वो अपना बड़ा नाम बना चुके हैं। खैर WWE फैंस को वो निराश नहीं करते हैं। साल में एक बार वो WWE रिंग में जरूर एंट्री करते हैं। हाल ही में WrestleMania 39 में उनका मैच हुआ था। ऑस्टिन थ्योरी के साथ यूएस चैंपियनशिप के लिए उन्होंने मुकाबला लड़ा। हालांकि उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। थ्योरी ने यहां चीटिंग करते हुए उन्हें लो-ब्लो मार दिया था। दोनों के बीच मुकाबला ज्यादा लंबा नहीं चला। खैर अब देखना होगा कि जॉन सीना रिंग में दोबारा एंट्री कब करेंगे। वहीं द रॉक को भी WWE रिंग में नज़र नहीं आए हुए बहुत लंबा समय हो गया है। फैंस उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now