Create
Notifications

5 सुपरस्टार्स जो Royal Rumble मैच में जरूर आने चाहिए

Modified 23 Jan 2017
रॉयल रंबल में अब एक हफ्ते से भी कम का समय रह गया है। अपनी अनिश्चितताओं के कारण रॉयल रंबल फैंस के लिए साल का सबसे एक्साइटिंग पीपीवी बन चुका है। जैसे ही गिनती शुरू होती है, फैंस अपनी सीट पर खड़े हो जाते हैं। कई सुपरस्टार्स की वापसी या फिर नए रैसलरों का डैब्यू इस पे पर व्यू का सबसे बड़ा रहस्य रहता है।
रम्बल की शुरुआत से पहले ही अफवाहें लगातार फैलने लगती हैं और फैंस अपने आप को  भरोसा दिलाते रहते हैं कि WWE के रिंग में दोबारा परफॉर्म करने के लिए रैसलरों का फिर से उदय होगा।
इस साल भी ऐसा ही हो रहा है और एक के बाद एक कई नामों की अफवाहें WWE फैंस के बीच फ़ैल रही है और हम सभी इसको लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। हालांकि हम सभी जानते हैं कि इनमे से सभी का आना संभव ही नहीं है लेकिन कुछ ऐसे हैं जिनका आना तय है। इसलिए यहां हम उन 5 रैसलरों के नाम दे रहे हैं जो हर हाल में इस बार के रंबल का हिस्सा बनेंगे।
#समाओ जो
samoa-joe-1484932823-800
महीनों से लगाए जा रहे कयासों और अनुमानों का इस रंबल में अंत हो जायेगा। जबसे उन्होंने शिंस्के नाकामुरा से NXT चैंपियनशिप हारी है, तभी से फैंस बहुत उत्सुकता से इस 37 साल के रैसलर के मेन रोस्टर में डैब्यू का इंतज़ार कर रहे हैं। जहां जहां भी जो गए, वो उसके मेन इवेंट के स्तर का टैलेंट माने गए।
अगर जो NXT टाइटल की रेस में नहीं हैं तो भी वे मुख्य इवनिंग पे पर व्यू  के मेन रोस्टर पर दिखाई देते हैं। यह जो के लिए डेब्यू और WWE यूनिवर्स में शानदार वेलकम रिसीव करने का समय है।
अगर उनकी क्षमता के बारे में सोचे तो रंबल में उनके और गोल्डबर्ग या लेसनर या अंडरटेकर के बीच मुक़ाबला बेहद रोमांचक क्षण होगा। जो की ऐसी क्षमता, घर में बैठ कर देख रहे दर्शकों में उनके कद को काफी बढ़ा सकती है। एक सफल कैरियर की शुरुआत के लिए जो के इस रेसलिंग म्यूजिक को जोरदार तरीके से हिट करने की जरूरत है।
1 / 5 NEXT
Published 23 Jan 2017
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now