COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE लाइव इवेंट पर बिग कैस के चोटिल होने की खबरें बेबुनियाद

Sanjay Dutta
ANALYST
40   //    21 May 2018, 12:31 IST

Wrestling Inc. की हालिया रिपोर्ट के मुताबिक WWE के यूरोपीयन हाउस शो के दौरान स्मैकडाउन लाइव के सुपरस्टार बिग शो को एक बार फिर उनके बाएं घुटने पर चोट लगी है। यह चोट काफी गंभीर बताई जा रही है।

हालांकि Wrestling Inc. ने अपनी एक और रिपोर्ट में इन अफवाहों को गलत और बेबुनियाद करार दिया है। उनके मुताबिक कैस पिछले मंगलवार से अपने मैचों के दौरान लड़खड़ाते हुए चल रहे हैं।

2017 में अपने पूर्व टैग टीम पार्टनर एंजो अमोरे से बिछड़ने के बाद बिग कैस एक बड़े सिंगल्स पुश की राह पर थे। लेकिन मंडे नाइट रॉ पर एंजो अमोरे के खिलाफ एक ब्रुकलिन स्ट्रीट फाइट के दौरान कैस को उनके ACL पर चोट लगी और उनके पुश पर विराम चिह्न लग गया।

8 महीनों तक इन-रिंग एक्शन से बाहर रहने के बाद, बिग कैस ने पिछले महीने वापसी की और शिंस्के नाकामुरा को WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स और हाल ही में मेडिकली क्लीयर हुए डेनियल ब्रायन पर हमला करने में मदद की।

इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव पर डेनियल ब्रायन और बिग कैस एक बार फिर एक-दूसरे के आमने-सामने थे और 'येस मुवमेंट के लीडर' ने अपने 7 फीट लंबे प्रतिद्वंदी को चित किया और इसी दौरान बिग कैस के बाएं घुटने पर चोट लगने की खबरें आ रही थी।

Wrestling Inc के मुताबिक कैस एम्स्टर्डम में हुए स्मैकडाउन लाइव इवेंट के दौरान भी लड़खड़ाते हुए चल रहे थे और कैस ऐसा डेनियल ब्रायन के हाथों हुई उनकी पिटाई को बचाने के लिए कर रहे हैं।

बिग कैस फिलहाल स्मैकडाउन लाइव का हिस्सा है और ऐसा लग रहा है कि डेनियल ब्रायन और उनकी दुश्मनी खत्म नहीं हुई हैं। हमें डेनियल ब्रायन और बिग कैस की फिउड काफी अच्छा लग रही है और हम इस दुश्मनी के भविष्य को लेकर काफी उत्साहित हैं।

लेखक - सौमीक दत्ता , अनुवादक - संजय दत्ता

Sanjay Dutta
ANALYST
Advertisement
Fetching more content...