COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

पूर्व इम्पैक्ट स्टार चेल्सी ग्रीन की WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट को लेकर नई अपडेट सामने आई

Amit Shukla
ANALYST
38   //    21 Jul 2018, 14:16 IST

WWE परफॉरमेंस सेंटर ने 3 हफ्ते पहले एक बेहद जाना-पहचाना नाम देखा, जो चेल्सी ग्रीन का था। उनके द्वारा अपने आगामी UK टूर डेट्स को कैंसिल करने के बाद इस बात के कयास लगने लगे थे कि वो शायद जल्द WWE के साथ साइन कर लें।

हालांकि उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर इन अटकलों का जवाब दिया है। उन्होंने उन फैंस को भी स्पष्ट जवाब दिया जो इस निर्णय से निराश थे।

इम्पैक्ट रैसलिंग में लौरेल वैन नैस के नाम से परफॉर्म करने वाली ग्रीन ने नॉकआउट चैंपियन बनकर अपना नाम बनाया था, पर वो पहले WWE के शो टफ एनफ का हिस्सा भी रह चुकी हैं।

उस शो में वो मैंडी रोज़ और सोन्या डेविल के साथ पीटर क्लार्क (अब NXT के वैल्वेटीन ड्रीम) के साथ एक WWE कॉन्ट्रैक्ट के लिए लड़ रही थीं।



चेल्सी ग्रीन ने इस साल की शुरुआत में इम्पैक्ट रैसलिंग को अलविदा कहा था। इसके बाद से उन्होंने इंडिपेंडेंट सर्किट में टेसा ब्लांकार्ड सरीखे रैसलर्स के साथ फाइट्स लड़ीं हैं। वो लूचा अंडरग्राउंड के एपिसोड की शूटिंग भी कर चुकी हैं। इस समय उनके बॉयफ्रेंड जैक राइडर WWE के साथ काम कर रहे हैं। ग्रीन हॉल में वह एक WWE ट्राईआउट का हिस्सा रही हैं।

Wrestlinginc के मुताबिक अब तक चेल्सी को मे यंग क्लासिक या उसके बाद के लिए सम्पर्क नहीं किया गया है। चूंकि अभी ट्राई-आउट को सिर्फ 3 हफ्ते ही हुए हैं और कम्पनी 6 हफ्तों में कभी भी ट्राई-आउट्स से सम्पर्क कर सकती है तो अभी भी सम्भावनाएं हैं।




इस समय उन्होंने अपने सितंबर तक के लिए उपलब्ध होने की बात कही है, और ये भी बात स्पष्ट है कि वो 1 सितंबर को होने  वाले ऑल-इन इवेंट में हिस्सा होंगी। IPW और केयोस रैसलिंग के फैंस को अभी थोड़ा और इंतजार करना होगा।



इस समय की स्थिति कभी भी बदल सकती है और चूंकि मे यंग क्लासिक 8 और 9 अगस्त को है, तो उनका नाम कभी भी कम्पटीटर के रूप में बताया जा सकता है।

लेखक: गैरी कसीडी; अनुवादक: अमित शुक्ला

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...