WWE WrestleMania 40 में Cody Rhodes और मौजूदा चैंपियन के बीच मैच की खबरें निकली झूठी, रिपोर्ट में अफवाहों पर लगा विराम 

Pankaj
WWE सुपरस्टार को लेकर बड़ी खबर सामने आई
WWE सुपरस्टार को लेकर बड़ी खबर सामने आई

Cody Rhodes: हाल ही में कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया था कि WWE ने कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और गुंथर (Gunther) के बीच रेसलमेनिया (WrestleMania) 40 के मेन इवेंट में मैच का प्लान किया है। अब इस स्थिति पर अपडेट सामने आ गया है।

रोड्स और गुंथर को इस साल कंपनी ने दो सबसे बड़े सितारों के रूप में बुक किया गया है। कोडी रोड्स ने WrestleMania 39 में जबरदस्त काम किया था, जबकि गुंथर ने शेमस और ड्रू मैकइंटायर को हराकर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप रिटेन की थी।

कई लोगों को लगता है कि कोडी रोड्स और गुंथर के बीच मुकाबला आगे तय किया जाएगा। अब BWE via Wrestling News ने अपनी रिपोर्ट में बड़ी खबर दी है। रिपोर्ट के अनुसार रोड्स और गुंथर के बीच अगले साल के मेनिया में आमने-सामने होने के बारे में कोई चर्चा नहीं हुई है।

इस साल मेंस रॉयल रंबल मैच में भी दोनों का आमना-सामना हुआ था। कोडी रोड्स ने गुंथर को एलिमिनेट कर ये मुकाबला जीता था।

क्या WWE Night of Champions में Cody Rhodes की जीत होगी?

कोडी रोड्स की राइवलरी इस समय ब्रॉक लैसनर के साथ चल रही है। Backlash 2023 में दोनों के बीच मैच हुआ था। वहां पर कोडी ने चौंकाने वाली जीत हासिल की थी। इसके बाद भी दोनों की राइवलरी जारी रही। कोडी का हाथ लैसनर ने इस हफ्ते Raw में तोड़ दिया। Night of Champions में इन दोनों के बीच रीमैच देखने को मिलेगा। 27 मई को इस इवेंट का आयोजन सऊदी अरब में होगा। ऐसा लग रह है कि कोडी के लिए कंपनी ने कुछ ना कुछ बड़ा प्लान जरूर बनाया होगा। SummerSlam 2023 में रोड्स और रोमन रेंस के बीच रीमैच हो सकता है। कोडी वहां पर रेंस की बादशाहत खत्म कर सकते हैं।

गुंथर भी इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन के रूप में इस समय जबरदस्त काम कर रहे हैं। Night of Champions में उनका मुकाबला मुस्तफा अली के साथ होगा। गुंथर को चैंपियन के रूप में 349 दिन हो गए है। देखना होगा कि गुंथर का आगे का टाइटल रन कैसा रहेगा।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।