COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WrestleMania से पहले अंतिम Raw और SmackDown के एपिसोड में क्या होगा?

ANALYST
14   //    31 Mar 2018, 13:30 IST

WWE के सबसे बड़े इवेंट रैसलमेनिया को अब बस एक ही हफ्ता रह गया है। और उससे पहले रॉ और स्मैकडाउन का अंतिम एपिसोड होगा। इस बार रैसलमेनिया का शो 7 घंटे का होगा। रैसलमेनिया मैच कार्ड में  कई धमाकेदार मैच हैं। लेकिन उससे पहले ये फैंस के दिल में चल रहा है कि अंतिम रॉ और स्मैकडाउन के एपिसोड में क्या होगा? रैसलमेनिया में कई सरप्राइज एंट्री और कुछ चौंकाने वाले पल देखे जा सकते हैं। रॉ और स्मैकडाउन के अंतिम एपिसोड में अंतिम रैसलमेनिया मैच कार्ड पूरी तरह पता चल जाएगा। और पिक्चर पूरी तरह साफ हो जाएगी।

तीन हफ्ते पहले स्मैकडाउन में शेन मैकमैहन ने इस बात का एलान किया था वो फिलहाल कमिश्नर नहीं रहेंगे। शो के खत्म होने पर केविन और सैमी जेन ने उन्हें बुरी तरह पीटा था। डेनियल ब्रायन ने दो हफ्ते पहले स्मैकडाउन में वापसी की और इसके बाद केविन और सैमी ने उन्हें भी पीट दिया। इस हफ्ते डेनियल ब्रायन ने दोनों को रैसलमेनिया के लिए चैलेंज किया। रैसलमेनिया में डेनियल और शेन का मुकाबला केविन और सैमी के साथ होगा। अब इस हफ्ते उम्मीदें ये जताई जा रही है कि शेन मैकमैहन वापसी करेंगे और सैमी, केविन पर अटैक करेंगे।

ब्रॉन स्ट्रोमैन का रैसलमेनिया में टैग टीम पार्टनर कौन होगा ये सवाल पिछले कई दिनों से फैंस के दिमाग में चल रहा है। कई लोगों का मानना है कि इंजरी से वापसी कर कोई सुपरस्टार सरप्राइज एंट्री करेगा और ब्रॉन स्ट्रोमैन का पार्टनर बनेगा। इस सवाल का जवाब भी रॉ के अंतिम एपिसोड में जरूर मिलेगा। कर्ट एंगल ने पहले ही शर्त रखी है कि जब तक स्ट्रोमैन अपना पार्टनर नहीं बना लेते वो चैंपियनशिप मैच नहीं लड़ेंगे। अब रॉ में इस बात का खुलासा जरूर हो सकता है।

एजे स्टाइल्स की इंजरी को लेकर भी कई दिनों से बात चल रही है। उनकी इंजरी के स्टेटस के बारे में अभी तक पूरी तरह पता नहीं चल पाया है। कुछ दिन पहले लाइव इवेंट में उन्हें इंजरी हो गई थी। स्मैकडाउन में वो आते तो लेकिन उस तरह दिख नहीं पाते जैसे वो पहले दिखते थे। नाकामुरा के साथ भी अभी ज्यादा कुछ हुआ नहीं उनका। हालांकि तमाम रिपोर्ट में ये कहा जा रहा है कि उनकी इंजरी ज्यादा घबराने वाली नहीं है लेकिन रैसलमेनिया के मेन इवेंट में उन्हें फाइट करनी है। तो इस हफ्ते स्मैकडाउन में जरूर वो आएंगे और फैंस के सामने अपनी इंजरी के बारे में बताएंगे।

मैट हार्डी से हार के बाद ब्रे वायट रॉ में नजर नहीं आ रहे। ब्रे का फ्यूचर फिलहाल अधर में लटका हुआ है। लाइव इवेंट में वो नजर आए थे। इस हफ्ते रॉ में ब्रे वायट आगे किसके साथ फाइट करेंगे इसका हिंट मिल सकता है। रैसलमेनिया के मैच कार्ड में भी वो नहीं है। ब्रे वायट रैसलमेनिया में रहेंगे या नहीं इसका अभी तक कोई पता नहीं है। मैट हार्डी तो आंद्रे द जाइंट मेमोरियल मैच में आएंगे। लेकिन ब्रे का कुछ पता नहीं है।

पिछले तीन हफ्तों से अंडरटेकर पर सस्पेंस बना हुआ है। तीन हफ्ते पहले जॉन सीना ने अंडरटेकर को रैसलमेनिया में मैच के लिए चैलेंज किया था। लगातार तीन हफ्तों से सीना उन्हें बुला रहे है लेकिन अंडरटेकर नहीं आए। उनकी जगह केन आ गए और उनका मैच भी जॉन सीना के साथ हो गया। रॉ का अब अंतिम एपिसोड बचा हुआ है। इसके बाद फिर 8 अप्रैल को रैसलमेनिया होगी। अभी तक ऑफिशियल इनके मैच का एलान भी नहीं हुआ है। अब अंतिम एपिसोड में ये बात क्लीयर हो जाएगी की इनका मैच होगा या नहीं। WWE यूनिवर्स भी चाहता है कि अंतिम रैसलमेनिया में जाने से पहले अंडरटेकर यहां आकर जॉन सीना के चैलेंज को स्वीकार करें।

ANALYST
Fetching more content...