क्या दिग्गज अडंकटेकर ने WWE को सही में अलविदा बोल दिया है?

Enter caption

द अंडरटेकर पिछले साल नवंबर महीने में हुए क्राउन ज्वेल मैच के बाद से अब तक रिंग में नज़र ही नहीं आए हैं। क्राउन ज्वेल मैच में पूर्व वर्ल्ड चैंपियन द अंडरटेकर ने केन के साथ मिलकर डी-जनरेशन-एक्स के खिलाफ टीम बनाई थी लेकिन दुर्भाग्यवश अंडरटेकर और केन अपने विरोधियों को हरा नहीं पाए। अब काफी दिनों बाद ऐसा लग रहा है कि द अंडरटेकर का क्राउन ज्वेल मैच ही आखिरी इन रिंग परफॉर्मेंस हो सकती है।

द अंडरटेकर पिछले कुछ सालों से अपने रिटायरमेंट की ओर कई बार इशारा कर चुके हैं लेकिन फिर भी वे कई बार वापस आ चुके हैं, जब भी कंपनी को उनकी जरूरत होती है। ऐसी अफवाहें थी कि कंपनी द अंडरटेकर को इस साल कुछ शो का हिस्सा बनाएगी लेकिन हाल ही में आई रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि कंपनी के पास द अंडरटेकर के लिए कोई भी प्लान्स नहीं हैं।

रैसलिंग जानकार के डेव मेल्टजर के अनुसार द अंडरटेकर का एक एक्टिव परफ़ॉर्मर के रूप में किया गया कॉन्ट्रैक्ट अब खत्म हो चुका है और अब यदि WWE चाहता है कि डैडमैन को सऊदी अरब में होने वाले कुछ शोज का हिस्सा बने तो फिर सऊदी प्रिंस को द अंडरटेकर को बहुत से पैसे चुकाने पड़ेंगे।

द अंडरटेकर लगभग पिछले तीन दशकों से कंपनी का हिस्सा रहे हैं और हर रैसलमेनिया में उन्होनें प्रदर्शन किया है। कई लोगों का मानना था कि द अंडरटेकर, रोमन रेंस से हारने के बाद रिटायर हो जाएंगे। लेकिन उन्होंने पिछले साल रैसलमेनिया में जॉन सीना के खिलाफ मैच लड़ा था और इस मैच में जीत हासिल कर ली थी।

हालांकि डैडमैन का नाम हॉल ऑफ फेम में होने की उम्मीद की जा सकती है जिसकी घोषणा आने वाले हफ्तों में WWE कर सकती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now