Create

WrestleMania में होने वाले यूएस चैंपियनशिप मैच में रुसेव को किया गया शामिल

Ankit

रैसलमेनिया के लिए अब कुछ दिनों का वक्त बचा है मैच कार्ड भी लगभग तैयार हो गया है। कुछ चैंपियनशिप मैच होने वाले है तो कुछ खिताबी मुकाबलों में ट्विस्ट डाला गया है। पहले यूएस चैंपियनशिप के लिए रैंडी ऑर्टन और बॉबी रुड की जंग होनी थी उसके बाद जिंदर महल को शामिल किया गया। अब रुसेव को भी इस मैच में जगह मिल गई है।

दरअसल इस हफ्ते स्मैकडाउन में जिंदर महल और रुसेव ने टीम बनाकर रैंडी ऑर्टन और बॉबी रुड के खिलाफ मैच लड़ा। इस मैच में जिंदर-रुसेव की जीत हई। जीत के बाद बैकस्टेज जिंदर महल ने रुसेव का धन्यवाद किया लेकिन रुसेव के तेवर अलग थे और उन्होंने रैसलमेनिया के लिए सुझाव दिया । रुसेव के मुताबिक यूएस चैंपियनशिप के लिए उन्हें भी शामिल कर लिया जाना चाहिए।

रुसेव के सुझाव को WWE ने गंभीरता से लेते हुए स्वीकर किया और रैसलमेनिया के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच को फेटल 4 वे में बदल दिया। अब चैंपियन रैंडी ऑर्टन अपने खिताब को जिंदर महल, बॉबी रुड और रुसेव के खिलाफ डिफेंड करने वाले है।

आपको बता दे कि रैंडी ऑर्टन ने फास्टलेन में बॉबी रुड को हराकर यूएस चैंपियनशिप का खिताब जीता था। जिसके बाद से रुड और रैंडी के बीच अनबन दिख रही है। इस अनबन का फायदा हमेशा से जिंदर महल ने उठाया लेकिन इस बार रुसेव भी स्टोरीलाइन में कुद पड़े। खैर, ग्रैंड स्टेज के इस मैच के लिए कुछ दिनों का वक्त बचा है।देखना होगा कि रैसलमेनिया में इन चारों के बीच किस तरह की जंग होती है।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment