Create
Notifications

बिग कैस और रुसेव से खुश हैं विंस मैकमैहन

Shubham
Modified 21 Sep 2018

बिग कैस और रुसेव ने दिए गए मौकों का सही इस्तमाल किया है और इस वजह से विंस मैकमैन दोनों से बहुत खुश हैं। रिपोर्ट के मुताबिक विंस मैकमैहन WWE रोस्टर की तरक्की से काफी खुश हैं खासकर के रुसेव और बिग कैस से।द बल्गेरियन ब्रूट ने अपनी हाल ही में चल रही फ्यूड से अपने बॉस का दिल जीत लिया है। और अपने काम करने के तरीके से भी उन्हें खुश कर दिया है। डेली रेसलिंग न्यूज़ के रिपोर्ट के मुताबिक विंस मैकमैन बिग कैस से खुश हैं क्योंकि टैग टीम पार्टनर एन्जो के चोटिल होने के बावजूद भी उन्होंने जिस तरीके से अपनी स्टोरीलाइन को संभाला है वह काबिले तारीफ़ है। इसीलिए विंस उन्हें एक कम्पलीट पैकेज मानते हैं।
वहीं दूसरी ओर रुसेव ने अपने स्टाइल्स से  रॉ में एक छाप छोड़ी है। जिस तरीके से उन्होंने इस फिउड का नियंत्रण किया है, वह देखने लायक रहा है। एन्जो और बिग कैस जबसे WWE के मेन रोस्टर में आए हैं तबसे लेकर आज तक वे ऐसी बातें करते आए हैं जो रुसेव और उनके टैग टीम पार्टनर जिंदर महल के नजरिए के खिलाफ हैं । इस वजह से इनकी बिल्कुल नहीं जमती और इस लड़ाई की शुरुआत तब हुई थी जब एन्जो और लाना के बीच एक रोमांटिक लिंकअप हुआ था और उसके बाद से ही यह फ्यूड रुसेव के लिए एक व्यक्तिगत लड़ाई बन गयी है।

जैसे कि आप देख रहे हैं कि आज कई WWE सुपरस्टार्स नजरों में छा रहे हैं ऐसे मौके में रुसेव और बिग कैस को उन सबके ऊपर देखना अच्छा लगेगा। मौजूदा समय में चल रही लड़ाई WWE यूनिवर्स को भी काफी पसंद आ रही है क्योंकि बराबरी से लड़ाई भी होती है और माइक में बोलचाल भी। हाल ही में हुए एपिसोड में शॉन माइकल्स का होना भी इस फिउड को काफी चर्चित बनाता है । विंस मैकमैहन ने शुरू से ही बड़े शरीर वाले रेसलरों की तरफदारी की है और रुसेव और कैस शायद इसीलिए उनकी नजरों में है। रॉयल रम्बल के लिए अब केवल दो हफ्ते बचे हैं तो ऐसे समय में यह देखना होगा कि WWE इनकी फिउड को आगे लेजाता है या फिर इन्हें रॉयल रम्बल मैच में डालता है। अगर इन दोनों के बीच की फ्यूड सच में ख़त्म हो गयी है तो अब WWE को इन दोनों टैग टीम को वापस मजबूत बनाने की ओर फोकस करना चाहिए। रुसेव को कभी ऊंचाई पर नहीं ले जाया गया है तो ऐसे में यह देखना काफी दिलचस्प होगा अगर WWE रुसेव को किस तरह आने वाले समय में पुश देती है। दूसरी तरफ कैस ने भी अपनी स्किल्स से सभी को प्रभावित किया है।  WWE उन्हें सिंगल्स पुश देने का जोखिम उठाएगा या फिर उन्हें एन्जो के साथ टैग टीम में ही बनाए रखकर टैग टीम टाइटल्स की दौड़ में शामिल करेगा। यह फैसला अब मैनेजमेंट को करना होगा।
Published 16 Jan 2017
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now