Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रुसेव ने किया ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में अंडरटेकर के खिलाफ कास्केट मैच पर बड़ा खुलासा

23 Aug 2018, 18:20 IST

Inside the Ropes  से हाल ही में WWE सुपरस्टार रुसेव ने बातचीत की और ये खुलासा किया कि किसके कारण उन्हें ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में एक बार फिर से अंडरटेकर के खिलाफ कास्केट मैच में शामिल किया गया। रैसलमेनिय 34 के बाद WWE ने ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल जैसे बड़े शो का आयोजन किया, जिसनें कई बड़े मैच शामिल थे।

सबसे ज्यादा निगाहें रुसेव और अंडरटेकर के कास्केट मैच पर थी। हालांकि इस मैच में पहले रुसेव शामिल थे लेकिन फिर क्रिस जैरिको को डाल दिया गया लेकिन कुछ कारण की वजह से रुसेव को फिर से इस मैच में डाला गया, ये मैच लगभग 10 मिनट में खत्म हो गया था।

इंटरव्यू के दौरान रुसेव ने बताया कि विंस मैकमैहन ने उन्हें कहा कि वो डैडमैन को  ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में फेस करने वाले हैं। विंस की ये बात  सुनकर उन्हें काफी हंसी आई और उन्हें लगा कि विंस उनके साथ मजाक कर रहे हैं। अगले दिन रुसेव ने देखा कि टेकर के साथ मैच के एडवर्टाइज लगे हुए थे।

जिसके कुछ समय बाद रुसेव को इस मैच से बाहर कर दिया गया था क्योंकि विंस को ये लगा कि रुसेव एक फेस है और इस मैच में सहीं नहीं होंगे, इसी कारण से जैरिको को मैच में बुक किया था। जिसके बाद कहानी में ट्विस्ट तब आया जब सऊदी के प्रिंस ने विंस को कहा कि उन्हें एडवर्टाइज के मुताबिक रुसेव ही इस मैच में चाहिए क्योंकि वो उन्हें देखना चाहते हैं।

"प्रिंस ने फोन किया और कहा कि क्रिस जैरिको की जगह उन्हें सिर्फ रुसेव चाहिए, जिसके बाद मुझे फिर से मैच में शामिल किया गया। मैं वापस मैच में आया जो काफी अच्छा था। मैंने एक दिग्गज के खिलाफ मैच लड़ा, वो काफी अच्छा पल था।   "

हालांकि वो एक ज्यादा अच्छा मैच  नहीं था लेकिन टेकर की बढ़ती उम्र के हिसाब से देखा जाए तो उन्होंने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था।  इस मैच से रुसेव को काफी फायदा हुआ क्योंकि उन्हें दिग्गज के खिलाफ मैच मिला जो काफी बड़ा माना गया। इसके अलावा रुसेव ने इंटरव्यू में अपने और विंस मैकमैहन के रिश्तों पर बात की। इस वीडियो में आप रुसेव का पूरा इंटरव्यू देख सकते हैं।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...