Create
Notifications

लाना और बॉबी लैश्ले से बदला लेने के लिए फेमस सुपरस्टार का साथ चाहते हैं रुसेव

रुसेव, लाना और बॉबी लैश्ले
रुसेव, लाना और बॉबी लैश्ले
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 12 Nov 2019
न्यूज़

रुसेव, लाना और बॉबी लैश्ले के बीच चल रहे लव ट्रायंगल वाली स्टोरीलाइन को पूरे रेसलिंग वर्ल्ड से आलोचनाएं मिल रही हैं, इस सबके बावजूद डब्लू डब्लू ई (WWE) इसे समाप्त नहीं करना चाहती। लाना और लैश्ले लगातार रुसेव को परेशानी में डाल रहे हैं मगर इस पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन को अभी तक बॉबी के खिलाफ कोई सिंगल्स फाइट नहीं मिली है जिससे वो उनसे अपना बदला ले सके।

SunSport को दिए इंटरव्यू में रुसेव ने कहा है कि लाना और बॉबी का सामना करने के लिए वो असुका का साथ चाहते हैं। सच कहे तो स्टोरीलाइन सही दिशा में जा रही है और तीनों सुपरस्टार्स को ऑन-स्क्रीन आने का भी मौका मिल रहा है। फैंस की नाराजगी के बाद भी WWE को उम्मीद है कि यह दुश्मनी और भी दिलचस्प मोड़ ले सकती है।

यह भी पढ़ें: AEW सुपरस्टार ने रुसेव को WWE और लाना को छोड़ने की सलाह दी

सच कहूँ तो मैं असुका के साथ काम करना चाहता हूँ और वो मेरी फेवरेट विमेंस सुपरस्टार हैं। उनके साथ मैं जापानी भाषा को और भी अच्छी कर सकता हूँ। इस साल मैंने खुद में काफी सुधार किए हैं जिससे मैं आने वाले समय में अधिक से अधिक सफलता प्राप्त कर सकूँ।"

इस दुश्मनी को चाहे लोगों से ज्यादा प्यार ना मिल रहा हो मगर WWE पर जब भी इस स्टोरीलाइन से जुड़ी कोई भी वीडियो सामने आती है उस पर कई मिलियन व्यूज़ आ रहे हैं।

WWE ड्राफ्ट 2019 में रुसेव को रॉ रोस्टर में शामिल किया गया था। वहीँ क्राउन ज्वेल पीपीवी में उन्होंने टीम फ्लेयर पर मिली टीम होगन को जीत में अहम भूमिका निभाई थी। खैर, इस हफ्ते रॉ में लाना ने खुलासा कि वो रुसेव के बच्चे की मां बनने वाली है, देखना होगा कि अब आगे क्या होता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 12 Nov 2019
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now