Create

WWE न्यूज: शिंस्के नाकामुरा को हराकर नए यूएस चैंपियन बने रूसेव

Enter caption

रुसेव एक लंबे समय से यूनाइटेड स्टेटस चैंपियनशिप के लिए लड़ रहे थे, और अब ऐसा लगता है कि उनकी मेहनत रंग लाई है। अपने साथी के साथ हुई कहानी के बाद से वो काफी अजीब सी कहानियों का हिस्सा थे, और ऐसा लग रहा था कि रुसेव डे का असर कम होने लगा है, लेकिन अब ऐसी ख़बरें आ रही हैं कि रुसेव यूनाइटेड स्टेटस चैंपियन बन गए हैं।

इसकी घोषणा खुद WWE ने अपनी वेबसाइट पर कर दी थी, लेकिन उसका कोई भी वीडियो नहीं आया था, लेकिन अब इस खबर से जुड़ा हुआ वीडियो भी आ गया है, जिसमें हम रुसेव को शिंस्के नाकामुरा पर जीत दर्ज करते हुए देख सकते हैं।

youtube-cover

इस वीडियो से ये साबित हो जाता है कि रुसेव नए चैंपियन हैं और ये देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले समय में कौन उन्हें चैलेंज करता है, क्योंकि यहाँ पर मिस्टर इंग्लिश की वापसी और उनका रुसेव से लड़ना एक अच्छी कहानी होगी।

वो एक लम्बे समय से बाहर हैं, और उनके अंदर हुनर होने के बावजूद उन्हें कोई अच्छी कहानी नहीं मिली है। अगर वो रुसेव द्वारा जीती गई चैंपियनशिप के लिए चैंपियन को चैलेंज करें तो हमें कुछ बेहद अच्छा देखने को मिल सकता है। उनकी स्किल्स को एक सही रास्ता मिल जाएगा और वो एक अच्छा मैच लड़कर फैंस का मनोरंजन करेंगे।

इस कहानी से अलग वो शिंस्के नाकामुरा के साथ जुड़ सकते हैं और उनके मैनेजर बनकर रुसेव को चैलेंज कर सकते हैं। ये नए यूनाइटेड स्टेटस चैंपियन के लिए एक अच्छा मौका होगा क्योंकि वो इस समय फैंस के प्रिय हैं और इस जीत की वजह से रैसलमेनिया की कहानियाँ बदल जाती हैं।

आपका बता दें कि स्मैकडाउन लाइव का अगला एपिसोड क्रिसमस के दिन आने वाला हैं और उसी वजह से इस एपिसोड को पहले ही टेप कर लिया गया, जहां रूसेव ने यूएस चैंपियनशिप को अपने नाम कर लिया। ये जीत आप क्रिसमस वाले स्मैकडाउन शो में देख सकते हैं।

Get WWE News in Hindi here!

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment