Create

"जॉन सीना के WWE से जाने से दूसरे सुपरस्टार्स को काफी फायदा होगा, क्योंकि उनके रहते हुए किसी को भी मौका नहीं मिलता"

पूर्व WWE सुपरस्टार रायबैक ने The Domenick Nati Show के एपिसोड में हिस्सा लिया और उसमें द बिग गाय से जॉन सीना द्वारा रैसलिंग को छोड़कर हॉलीवुड में जाने का सवाल पूछा गया। पूर्व WWE सुपरस्टार रायबैक जोकि कभी भी अपनी बात रखने से पीछे नहीं हटे। इसके अलावा वो कई बार जॉन सीना को लेकर बड़े बयान दे चुके हैं। रॉ के एक्सकलूसिव पीपीवी नो मर्सी में रोमन रेंस के हाथों हारने के बाद जॉन सीना ने ऐसा प्रतीक किया था कि वो रिटायरमेंट ले रहे हैं। हालांकि वो आखिरी बार नहीं था, जब सीना को हमने WWE में देखा हो। लेकिन इस बात से सब वाकिफ है कि सीना इसके बाद से ही WWE से ब्रेक लेकर हॉलीवुड में अपने कमिटमेंट पूरे कर रहे हैं। रायबैक पिछले साल कंपनी को छोड़ने के बाद से ही इंडी में लड़ते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि अपने पॉडकास्ट Conversation with the guy में वो WWE की बात करने से पीछे नहीं हटते। इसके अलावा रायबैक को उनके बोलने के कारण कई बार आलोचना का शिकार होना पड़ा है।

The Domenick Nati Show में हुए इंटरव्यू में रायबैक ने सीना को लेकर कहा, "जॉन सीना अब 40 साल के हो गए हैं और उनके लिए WWE के बाहर मौका देखना ही अच्छा रहेगा। मेरे हिसाब से सीना को WWE में कम ही आना चाहिए। इससे दूसरे सुपरस्टार्स को फायदा होगा और उन्हें वो सफलता मिल सकती है, जोकि उन्हें सीना के रहते हुए कभी भी नहीं मिल पाया, क्योंकि सीना ने हमेशा ही WWE में टॉप स्पॉट पर कब्जा करके रखा।"
पहले इस बात की अफवाह सामने आ रही थी कि सीना सर्वाइवर सीरीज तक कंपनी में वापसी कर सकते हैं। हालांकि WWE में उनके कमिटमेंट को देखते हुए ऐसा बहुत मुश्किल ही लग रही है कि वो इस साल कंपनी में एक बार फिर वापसी कर सकते हैं। रायबैक इंडी में लड़ना जारी रखेंगे, लेकिन इसके अलावा बिग गाय ने यह भी कहा है कि वो फ्यूचर में एक्टिंग कर सकते हैं।
Edited by Staff Editor
Be the first one to comment