Create
Notifications

"Survivor Series में सबसे पहले एलिमिनेट होने के बाद ही मैंने WWE छोड़ने का निर्णय ले लिया था"

पूर्व WWE सुपरस्टार ने एक बार फिर चौंकाने वाला दिया बयान
पूर्व WWE सुपरस्टार ने एक बार फिर चौंकाने वाला दिया बयान
PANKAJ

पूर्व WWE सुपरस्टार रायबैक (Ryback) ने एक फिर अपने बयान से सभी को चौंका दिया। सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) 2014 में 5 ऑन 5 एलिमिनेशन मैच में रायबैक सबसे पहले एलिमिनेट हुए थे। रायबैक ने कहा कि इसके बाद ही उन्होंने WWE छोड़ने का निर्णय ले लिया था।रायबैक ने बड़ा बयान दिया कि उन्हें सबसे पहले एलिमिनेट होने के लिए बुक किया था। इस बात से रायबैक गुस्सा हो गए थे और उन्होंने उस समय ही बड़ा फैसला ले लिया था।

पूर्व WWE सुपरस्टार रायबैक की चौंकाने वाली प्रतिक्रिया सामने आई

Survivor Series 2014 में टीम सीना और टीम अथॉरिटी के बीच शानदार 5 ऑन 5 एलिमिनेशन मैच हुआ था। टीम सीना की तरफ से यहां रायबैक परफॉर्म कर रहे थे। 43 मिनट का ये मैच हुआ था लेकिन सिर्फ 8 मिनट ही रायबैक रिंग में रह पाए थे। रूसेव ने उन्हें एलिमिनेट कर दिया था।

The Ryback Show में रायबैक ने इस बार बड़ा बयान दिया और कहा,

Survivor Series 2014 में टीम सीना और टीम अथॉरिटी के बीच मैच हुआ था। ये एक ऐसा पल था जहां मैंने WWE छोड़ने का निर्णय ले लिया था। मैंने इस मैच को अच्छे से बिल्ड किया और टॉप बेबीफेस के रूप में काम किया। मुझे फैंस का रिएक्शन भी अच्छा मिला। इन लोगों को मुझे मुख्य स्टोरीलाइन में डालना चाहिए था। मुझे पहले लगा था कि मैं मेन स्टोरीलाइन में रहूंगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। पीपीवी के दिन मुझे बताया गया कि आप सबसे पहले इस मैच में एलिमिनेट किए जाएंगे। ये बात मैं अपनी पूरी जिंदगी नहीं भूल सकता हूं। इसके बाद ही मैंने WWE छोड़ने का मन बना लिया था।

youtube-cover

रायबैक जब एलिमिनेट हुए तब फैंस को भी गुस्सा आ गया था। WWE ने साल 2016 में रायबैक को अच्छी डील दी थी लेकिन उन्होंने इसे स्वीकार करने से मना कर दिया था। रायबैक ने अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद WWE को अलविदा कह दिया था। इसके बाद रायबैक ने लगातार कंपनी के ऊपर आरोप भी लगाए। खासतौर पर विंस मैकमैहन के ऊपर रायबैक ने हमेशा गंभीर आरोप लगाए।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...