Create
Notifications

"WWE को अगर विंस मैकमैहन बेच देंगे तो मैं कंपनी में वापसी के लिए पूरी तरह तैयार हूं"

पूर्व WWE सुपरस्टार ने दिया बहुत बड़ा बयान
पूर्व WWE सुपरस्टार ने दिया बहुत बड़ा बयान
PANKAJ

रायबैक (Ryback) ने WWE में वापसी को लेकर इस बार बड़ा बयान दिया। रायबैक ने कहा कि अगर विंस मैकमैहन (Vince McMahon) WWE को बेच देंगे तो वो कंपनी में दोबारा आ जाएंगे। साल 2016 में रायबैक को WWE ने नई डील दी थी लेकिन उन्होंने इसे स्वीकार नहीं किया था। रायबैक ने कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद कंपनी छोड़ने का फैसला लिया था।

पूर्व WWE सुपस्टार रायबैक ने विंस मैकमैहन की कंपनी में आने को लेकर दी अपनी प्रतिक्रिया

पिछले कुछ सालों में रायबैक ने WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन के ऊपर बहुत आरोप लगाए। The Ryback Show में बात करते हुए 40 साल के इस सुपरस्टार ने बड़ा बयान दिया। रायबैक ने कहा,

मैं WWE में आने का इच्छुक हूं। मैंने हमेशा ईमानदारी से अपनी बात रखी। अगर विंस मैकमैहन WWE को बेच देंगे तब मैं दोबारा आने के लिए तैयार हूं। अगर WWE से विंस चले जाएं और कोई नया लीडर आए तो मुझे अच्छा लगेगा। मैं कंपनी के साथ दोबारा कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के लिए तैयार हूं। मैंने WWE में काम किया और मुझे दोबारा यहां काम करने में मजा आएगा। फैंस मुझे अच्छे से जानते हैं और मैं सभी चीज़ यहां बिल्ड कर के गया हूं।

youtube-cover

WWE में रायबैक का करियर अच्छा रहा। कंपनी ने पुश भी दिया और इसका फायदा रायबैक ने उठाया। कंपनी के अंतिम दिनों में वो काफी नाराज रहे। विंस मैकमैहन और क्रिएटिव टीम से वो खुश नहीं थे। WWE ने अच्छी डील साल 2016 में रायबैक को दी थी। रिश्ते अच्छे नहीं होने के कारण रायबैक ने इस डील को स्वीकार नहीं किया। कंपनी से जाने के बाद लगातार विंस मैकमैहन के ऊपर रायबैक ने कई तरह के आरोप लगाए।

रायबैक ने इस बार भी विंस मैकमैहन को लेकर कड़ा बयान दिया है। साफ शब्दों में उन्होंने कह दिया कि वो विंस मैकमैहन के जाने के बाद ही आएंगे। अब ये बात सभी को पता है कि विंस मैकमैहन अभी रिटायरमेंट नहीं लेंगे। कई दिग्गजों का कहना है कि ट्रिपल एच को अब जिम्मेदारी लेनी चाहिए। WWE दिग्गज केन भी ये बात कह चुके हैं।


Edited by PANKAJ

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...